मेष राशि-
मेष राशि वाले लोगों के लिए आज का का दिन बहुत शुभ रहने वाला है. कई दिनों के बिगड़े काम आज आज पूरे होंगे. आज के दिन आपके जीवन-साथी के साथ भी रिश्तों में सुधार होगा और मन खुश रहेगा. आज आपको 75 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ राशि-
आज के दिन आपको कई नई चीजें सीखने को मिलेगी, जो आपके भविष्य के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगी. आर्थिक मामलों में थोड़ा सोचकर फैसला लें. जल्दी में किया हुआ काम बिगड़ सकता है. महिलाओं के लिए आज का दिन ज्यादा खास रहेगा. आज आपको 76 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


मिथुन राशि-
आज भगवान शिव की पूजा करना आपके लिए बेहद लाभकारी सिद्ध होगा और आज पूजा-पाठ के दौरान आपकी मुलाकात किसी धार्मिक व्यक्ति से हो सकती है, जो आपके विचारों में बदलाव लाएगा. काम की अधिकता से परेशान हो सकते हैं. आज आपको 85 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


कर्क राशि-
आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए मेहनत वाला दिन है. आपके किए गए प्रयासों से नामुमकिन से लगने वाले कार्य पूरे हो सकते हैं. आज छोटी यात्रा का भी योग बन रहा है. आज आपको 80 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


सिंह राशि-
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, सफलता के योग बन रहे हैं. आज आप अपने बच्चों के भविष्य से जुड़े कुछ जरूरी फैसले ले सकते हैं. आज आपको 95 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


कन्या राशि-
आज का दिन आपके लिए किसी बड़े की सलाह मानना उचित होगा, खुद से कोई भी फैसला करने से बचें. आज के दिन पैसों को बहुत सोच समझकर खर्च करें, अगर संभव हो तो अपने घर के बड़ों की सलाह लेकर ही पैसों से जुड़ा हुआ कोई कार्य करें. आज आपको 55 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


तुला राशि-
तुला राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत व्यस्त रहने वाला है, प्रेमी से मुलाकात के योग बन रहे हैं. कारोबार के क्षेत्र में आज आपका काम सामान्य रहेगा, ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे. आज आपको 80 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


वृश्चिक राशि-
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपकी मेहनत से पुराने काम में सफलता मिलने के योग हैं. नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन बेहद खास है. भगवान भोलेनाथ का नाम लेकर नया काम शुरू करें सफलता मिलेगी,  आज आपको 82 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


धनु राशिफल-
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा खास रहने वाला है, परिवार से जुड़े मामलों में जरूरी फैसला लेना पड़ सकता है. आज ज्यादा भाग-दौड़ का असर आपकी सेहत पर भी पड़ सकता है. आपना ध्यान रखें. आज आपको 70 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


मकर राशि-
मकर राशि के लोगों को आज दूसरे लोगों की मदद करने के प्रयास में परेशानी उठानी पड़ सकती है, इसलिए अपनी क्षमता को ध्यान में रखकर काम करें. आज लोगों को उधार देने से बचें. नौकरी का प्रयास करने वाले लोगों की सफलता के योग हैं. आज आपको 80 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


कुंभ राशि-
आज कुंभ राशि के लोगों का मान समाज सेवा में ज्यादा लगा रह सकता है, जिससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे, सभी के साथ बैठकर थोड़ा वक्त बिताएं, आज आपको 85 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा. 


मीन राशि-
मीन राशि के लोगों के लिए आज के दिन भगवान शिव को दूध अर्पित करने से विशेष फायदा मिलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें, सफलता के योग बन रहे हैं. आज के दिन किसी विशेष काम की योजना बन सकती है. आज आपको 82 प्रतिशत तक भाग्य का साथ मिलेगा.