Delhi और Punjab के बाद अब MP में AAP की एंट्री: नरेश बाल्यान ने ली BJP की मौज, बोले-'रेवड़ी बंट गई'
Advertisement

Delhi और Punjab के बाद अब MP में AAP की एंट्री: नरेश बाल्यान ने ली BJP की मौज, बोले-'रेवड़ी बंट गई'

बीजेपी से आम आदमी पार्टी में आईं उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने सिंगरौली नगर निगम में मेयर पद पर जीत हासिल कर ली. इसी के साथ दिल्ली और पंजाब पर कब्जे के बाद आप ने नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज कर मध्य प्रदेश में अगले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है.

Delhi और Punjab के बाद अब MP में AAP की एंट्री: नरेश बाल्यान ने ली BJP की मौज, बोले-'रेवड़ी बंट गई'

नई द‍िल्‍ली : रेवड़ी कल्चर को लेकर बीजेपी से चल रही जुबानी जंग के बीच आम आदमी पार्टी ने मध्‍य प्रदेश में धमाकेदार एंट्री कर ली है. दिल्ली और पंजाब पर कब्जे के बाद आम आदमी पार्टी ने नगर निगम चुनाव में जीत दर्ज कर अगले विधानसभा चुनाव के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है. 

आज हुई मतगणना के बाद AAP उम्मीदवार रानी अग्रवाल ने सिंगरौली नगर निगम में मेयर पद पर जीत हासिल कर ली. खास बात ये रही क‍ि सत्ता में बनी हुई बीजेपी दूसरे और कांग्रेस तीसरे नंबर पर रही. रानी अग्रवाल पहले बीजेपी में ही थी, लेक‍िन 2018 के व‍िधानसभा चुनाव से पहले उन्‍होंने आम आदमी पार्टी की सदस्‍यता ली थी. आम आदमी पार्टी के मुख‍िया अरव‍िंंद केजरीवाल ने रानी अग्रवाल के लिए रोड शो क‍िया था. इस दौरान उन्होंने व्‍यापारी और कर्मचारी वर्ग के ल‍िए कई घोषणाएं की थीं. 

ये भी पढ़ें : Vice President Election 2022 : जगदीप धनखड़ से मुकाबला करने के लिए विपक्ष ने मार्गरेट अल्वा को बनाया उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया-मध्यप्रदेश के सिंगरौली नगर निगम में मेयर पद पर जीत हासिल करने वालीं AAP उम्मीदवार रानी अग्रवाल जी, सभी विजेताओं और कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई.  मेहनत से जनता के लिए काम कीजिए. देश के हर कोने में अब जनता आम आदमी पार्टी की काम की ईमानदार राजनीति को पसंद कर रही है.

 

इधर आप विधायक ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए तंज कसा. उन्होंने ट्वीट किया-सिंगरौली में रेवड़ी बंट गया नरेंद्र मोदीजी.

 

दरअसल बीते दिन बुंदेलखंड एक्सप्रेस के उद्घाटन अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता को रेवड़ी कल्चर (फ्री सुविधाएं देने) को लेकर आप आदमी पार्टी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था-रेवड़ी कल्चर वालों को लगता है कि जनता जनार्दन को मुफ्त की रेवड़ी बांटकर उन्हें खरीद लेंगे. हमें मिलकर उनकी इस सोच को हराना है, ‘रेवड़ी कल्चर' को देश की राजनीति से हटाना है. ये ‘रेवड़ी कल्चर' वाले कभी आपके लिए नए एक्सप्रेसवे नहीं बनाएंगे, नए एअरपोर्ट या डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनाएंगे. इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया था. 

WATCH LIVE TV 

Trending news