Karnal News: AAP सांसद बोले, कांग्रेस के पास नहीं कोई विजन, बस भाजपा को हराने के लिए हम साथ लड़ेंगे
Advertisement

Karnal News: AAP सांसद बोले, कांग्रेस के पास नहीं कोई विजन, बस भाजपा को हराने के लिए हम साथ लड़ेंगे

Karnal News: चुनावों के लेकर हरियाणा की राजनीति गरमाई हुई है.  सभी राजनीतिक पार्टियां प्रदेश में अलग-अलग जगह कार्यक्रम कर रही हैं. वहीं आम आदमी पार्टी भी अपने सम्मेलन कर रही है.

Karnal News: AAP सांसद बोले, कांग्रेस के पास नहीं कोई विजन, बस भाजपा को हराने के लिए हम साथ लड़ेंगे

Karnal News: चुनावों के लेकर हरियाणा की राजनीति गरमाई हुई है.  सभी राजनीतिक पार्टियां प्रदेश में अलग-अलग जगह कार्यक्रम कर रही हैं. वहीं आम आदमी पार्टी भी अपने सम्मेलन कर रही है.  इसी क्रम में करनाल में पार्टी का एक कार्यक्रम हुआ, जिसमें AAP के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, अनुराग ढांडा, अशोक तंवर समेत कई नेता शामिल हुए. 

वहीं राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत बनाने का मूल मंत्र दिया. जब उनसे SYl को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये मुद्दा सिर्फ चुनावों के समय में सामने आता है. आगे पीछे ये मुद्दा नहीं होता है. हर राज्य को उसके हक का पानी मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि केंद्र, हरियाणा और पंजाब में जब बीजेपी की सरकार थी, तब भी ये मसला हल नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें: Navratri 2023 Day 2: नवरात्रि के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी की ऐसे करें पूजा, इस मंत्र का जप करने से सभी मनोकामनाएं होगी पूर्णhttps://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-ncr-haryana/devotion/shardiya-navratri-2nd-day-maa-brahmacharini-puja-vidhi-and-bhog-maa-durga-success-mantra-astrology/1916717

जब कांग्रेस की सरकार थी तब भी ये मसला यूं ही रहा.संदीप पाठक ने कहा, इस मुद्दे पर केंद्र सरकार को हल निकालना चाहिए और जिस प्रदेश के पानी का जितना हक है, उन्हें मिलना चाहिए. वहीं जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 4 डिप्टी सीएम के बयान पर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को गलतफहमी है कि जाट भी उन्हें वोट देंगे. सिर्फ वो जाति की राजनीति कर रहे हैं. बाकी जातियों को लुभाने के लिए उन्होंने ये बयान दिया है. हरियाणा में 35 से ज्यादा समाज हैं तो 35 डिप्टी सीएम बनाएंगे क्या. कांग्रेस के पास विजन नहीं है. कोई मुद्दा नहीं है वो सिर्फ सीएम बनने और डिप्टी सीएम बनाने की बात कर रहे हैं.

I.N.D.I.A. गठबंधन पर कहा कि हमारा मकसद बीजेपी को सत्ता से बाहर करना है, इसलिए हम जनता के लिए मिलकर खड़े हुए हैं. AAP नेता ने बीरेंद्र सिंह के मुद्दे पर कहा कि आज मुद्दा ये नहीं है कि कौन साथ है और कौन छोड़ रहा है. बात ये है कि किसानों की फसल समय पर खरीदी नहीं जा रही है, समय पर नुकसान का मुआवजा नहीं मिल रहा है. वहीं पंजाब में खरीद भी समय पर हो रही है और नुकसान का मुआवजा भी मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ जब पराली के मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया. उन्होंने कहा कि SYL एक मुद्दा बड़ा है पर इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. पहले की सरकारों ने पराली को रोकने के लिए कुछ नहीं किया. वहीं पंजाब सरकार पराली को जलाने से रोकने के लिए प्रयास कर रही है. 

 इनपुट: कमरजीत सिंह 

 

Trending news