AAP ने जारी की 13 नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशियों की लिस्ट, अनु कादयान महिला अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1204971

AAP ने जारी की 13 नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशियों की लिस्ट, अनु कादयान महिला अध्यक्ष

 अनु कादयान ने कहा कि वे केजरीवाल को अन्ना आंदोलन से ही फॉलो कर रही हैं. दिल्ली में जिस तरीके से काम हो रहे हैं, वह उनके सराहनीय काम हैं. इसी वजह से उन्होंने आप पार्टी ज्वाइन की थी और आज उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. 

AAP ने जारी की 13 नगर पालिका चेयरमैन प्रत्याशियों की लिस्ट, अनु कादयान महिला अध्यक्ष

रोहतक: नगर पालिका चुनाव में भाजपा और कांग्रेस अभी तक चुनाव चिन्ह पर लड़ने के लिए सहमति नहीं बना पाई. लेकिन आम आदमी पार्टी ने नगर पालिका चुनाव सिंबल पर लड़ने का फैसला ले लिया है और बुधवार को हरियाणा की 13 नगर पालिकाओं के चेयरमैन पद के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर दी. रोहतक स्थित आप पार्टी कार्यालय में पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 13 प्रत्याशियों के नाम जारी कर दिए. यही नहीं हरियाणा की मशहूर सिंगर अनु कादयान को पार्टी ने महिला सेल का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाया है.

आप नेता अनुराग ढांडा ने बीजेपी और कांग्रेस पर इस दौरान जमकर कटाक्ष किया है. कहा कि नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस हमारी कुरुक्षेत्र की रैली को देखकर डर गई है, और वह हिम्मत नहीं कर पा रहे कि नगर पालिका के चुनाव सिंबल पर लड़े जा सकें. यहां तक कि भाजपा ने तो जिला इकाइयों पर ही सारी बात छोड़ दी है. 

चुनावी समर और कांग्रेस का डर: हरियाणा के सभी विधायकों की दिल्ली में पेशी

ढांडा ने कहा कि इस नगर निकाय चुनाव में आप पार्टी का सीधा मुकाबला भाजपा से है, कांग्रेस पार्टी तो तीसरे नंबर है. उन्होंने कहा कि इन चुनावों में आप पार्टी जीत हासिल करके यह दिखा देगी कि हरियाणा में आप पार्टी का विस्तार किस तरीके से हो रहा है. पहली लिस्ट में महिला प्रत्याशियों को तवज्जो दी गई है. एक या 2 दिन में दूसरी लिस्ट भी आ जाएगी. साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि अनु कादयान को महिला सेल का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है.

सोनिया और राहुल गांधी को ED ने भेजा समन, 2000 करोड़ का है पूरा मामला

इस मौके पर अनु कादयान ने कहा कि वे केजरीवाल को अन्ना आंदोलन से ही फॉलो कर रही हैं. दिल्ली में जिस तरीके से काम हो रहे हैं, वह उनके सराहनीय काम हैं. इसी वजह से उन्होंने आप पार्टी ज्वाइन की थी और आज उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है. उन्होंने कहा कि किसी भी महिला के साथ अन्याय होगा वह उसके साथ खड़ी दिखाई देंगी. अनु ने कहा कि अपने गानों के माध्यम से भी पार्टी का प्रचार कर ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को पार्टी के साथ जोड़ेंगी.

WATCH LIVE TV

Trending news