इस मशहूर मॉडल का हुआ मर्डर, फ्रिज में मिली लाश... सूप के बरतन में सिर देख पुलिस के उड़े होश
Advertisement

इस मशहूर मॉडल का हुआ मर्डर, फ्रिज में मिली लाश... सूप के बरतन में सिर देख पुलिस के उड़े होश

पुलिस ने मॉडल के बाकी अंगों की तलाश करना भी शुरू कर दिया. बीते मंगलवार को पुलिस दोबारा से उसी घर में पहुंची. जहां से पर उन्हें एक बर्तन मिला, जिसका इस्तेमाल सूप बनाने के लिए किया जाता है. जब पुलिस ने बर्तन का ढक्कन हटा कर देखा तो पुलिस के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई.

इस मशहूर मॉडल का हुआ मर्डर, फ्रिज में मिली लाश... सूप के बरतन में सिर देख पुलिस के उड़े होश

Abby Choi Murder Case: चीन के हांग कांग की मशहूर मॉडल एबी चोई (Abby Choi) के हत्या मामले ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है. एबी चोई हत्या कर उसके लाश के कई टुकड़ो फ्रिज में रखा दिया गया. इतना ही नहीं एबी चोई का सिर पुलिस ने सूप बनाने वाले बर्तन से बरामद किया है. बता दें कि 28 साल की मॉडल एबी चोई हांग कांग की सबसे मशहूर मॉडल में से एक थीं.

21 फरवरी से वो लापता चल रही थी. मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस ने मामला जल्द से जल्द दर्ज किया और मॉडल की तलाश शुरू कर दी. इस बीत पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई कि ताई पो जिले के एक घर के बाहर एबी चोई को आखिरी बार देखा गया था. यहां पहुंचने के बाद पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली, लेकिन उन्हें मॉडल कहीं नहीं मिली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abby Choi (@xxabbyc)

मॉडल को देख पुलिस के उड़े होश

मगर जब पुलिस ने घर में रखे फ्रिज को खोलकर देखा तो पुलिस के होश ही उड़ गए. फ्रिज में दो इंसानी पैर और मांस रखा हुआ था. इसके बाद पुलिस ने घर से कटे हुए पैर, इंसानी मांस, एक बिजली की आरी, मांस काटने की एक मशीन और महिला के कपड़े बरामद किए, लेकिन पुलिस को मॉडल का सिर बरामद नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने घर की फिर से तलाशी करनी शुरू की.

गायब थे मॉडल के कई अंग

पुलिस ने मॉडल के बाकी अंगों की तलाश करना भी शुरू कर दिया. बीते मंगलवार को पुलिस दोबारा से उसी घर में पहुंची. जहां से पर उन्हें एक बर्तन मिला, जिसका इस्तेमाल सूप बनाने के लिए किया जाता है. जब पुलिस ने बर्तन का ढक्कन हटा कर देखा तो उसमें सूप रखा हुआ था, जिसमें गाजर, पत्ता गोभी कटी सब्जियां दिखाई दे रही थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abby Choi (@xxabbyc)

मगर जैसे ही पुलिस ने बर्तन से सूप निकालकर अलग किया तो पुलिस के फिर से होश उड़ गए. क्योंकि उस बर्तन में इंसानी सिर रखा हुआ था, जिसपर मांस और खाल नहीं थी. पुलिस ने शहर के मिले सभी हिस्सों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इन लोगों को किया गया गिरफ्तार

आपको बता दें कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एबी चोई के पूर्व पति एलेक्स क्वांग, ससुर क्वांग काऊ, पूर्व सास जेनी ली और देवर एंथोनी क्वांग के नाम शामिल है. सास को सबूत मिटाने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है.

Trending news