Haryana News: सरकार बनाने के दावे पर बोले अभय चौटाला, दावा तो दुष्यंत चौटाला भी सरकार बनाने का करेगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2430884

Haryana News: सरकार बनाने के दावे पर बोले अभय चौटाला, दावा तो दुष्यंत चौटाला भी सरकार बनाने का करेगा

Haryana Election: अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा द्वारा सरकार बनाने के दावे पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि दावें का क्या है दावा तो दुष्यंत चौटाला भी सरकार बनाने का करेगा, लेकिन सरकार तो बनाने वाले ही बनाएंगे. 

Haryana News: सरकार बनाने के दावे पर बोले अभय चौटाला, दावा तो दुष्यंत चौटाला भी सरकार बनाने का करेगा

Haryana News: अभय सिंह चौटाला डबवाली से इनेलो उम्मीदवार आदित्य चौटाला के प्रचार में जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बात की. अभय सिंह चौटाला ने इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी द्वारा अपनी विधानसभा सीट बदलने को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि 10 साल तक प्रदेश पर राज करने वाली भारतीय जनता पार्टी के के हालात अब यह हैं कि मुख्यमंत्री को एक सेफ सीट भी नहीं मिल पा रही है. . वही अभय सिंह चौटाला ने आने वाली सरकार इनेलो की बनाने का दावा करते हुए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

हुड्डा पर कसा तंज  
इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वह 20 सितंबर के बाद पूरे प्रदेश में दौरा करेंगे. वहीं गठबंधन में बसपा सुप्रीमो मायावती की भी पांच मीटिंग प्रदेश में रखी गई है. अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वे आज भी 15 से 20 सीट पर खड़े है. वही कांग्रेस और भाजपा द्वारा सरकार बनाने के दावे पर अभय सिंह चौटाला ने कहा कि दावें का क्या है दावा तो दुष्यंत चौटाला भी सरकार बनाने का करेगा, लेकिन सरकार तो बनाने वाले ही बनाएंगे. अभय सिंह चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक-एक इलाके में 50-50 उम्मीदवार खड़े कर दिए जहां लोगों के जमीन और घर बिकवाने का काम किया. अब जब उनको टिकट नहीं मिली तो जब हुड्डा वोट मांगने जाएंगे तो क्या वे लोग हुड्डा के कपड़े उतरेंगे या नहीं उतरेंगे.

ये भी पढ़ेंHaryana News: आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस 70 से ज्यादा सीटें जीतेगी- उदय भान

इनेलो सरकार बनाने का किया दावा 
वही डबवाली से इनेलो उम्मीदवार आदित्य चौटाला ने दावा किया कि प्रदेश में अगली सरकार इनेलो की बन रही है और लोगों का भरपूर समर्थन उन्हें मिल रहा है. आदित्य चौटाला ने कहा कि निश्चित तौर पर जो वट वृक्ष चौधरी देवीलाल ने लगाया है अब उसके फल लगने का समय आ गया है और निश्चित तौर पर लोगों का भला करने का काम करेंगे. साथ ही डबवाली से भी जीत हासिल करेंगे और प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री अभय सिंह चौटाला होंगे.

 Input: Vijay Kumar

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news