राकेश भयाना/ पानीपत : पंचायत चुनावों के लेकर पूर्व मंत्री व पानीपत प्रभारी मनीष ग्रोवर आज भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे। इस बैठक में पहले चरण में पानीपत जिले में हो रहे पंचायत चुनाव को लेकर चर्चा के साथ कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आदमपुर में हो रहे उपचुनाव पर मनीष ग्रोवर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आदमपुर के उपचुनाव में 100% जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ने आदमपुर उपचुनाव का प्रभारी कृषि मंत्री जेपी दलाल व सह प्रभारी राज्यसभा सदस्य कृष्ण लाल पंवार को नियुक्त किया है. ग्रोवर ने कहा कि संगठन आदमपुर चुनाव में अच्छे मार्जन से जीतेगी.


मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रिंट मीडिया में अध्यक्ष को नीचे ला दिया है और चुनाव का पूरा विवरण पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बता रहे थे. कांग्रेस की हालत देखकर लगता है उनकी कोई तैयारी नहीं है. आदमपुर के वरिष्ठ नेता ने हाथ खड़े कर लिए हैं, इससे साफ जाहिर होता कि कांगेस आदमपुर चुनाव से बाहर हो चुकी है.



आप द्वारा सत्येंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाने पर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि आप का भविष्य कहीं नहीं है. भारतीय जनता पार्टी बूथ से लेकर प्रदेश तक सरकार और संगठन मिलकर जनता की सेवा कर रहे हैं.पंचायत चुनाव पर बोलते हुए मनीष ग्रोवर ने कहा कि छोटा हो या बड़ा चुनाव, उसका  पूरी तरह से आकलन करते हैं.


बीजेपी छोटे चुनावों को भी गंभीरता से लेती है. मनीष ने कहा कि जनता के बीच रहकर प्यार और स्नेह से चुनाव लड़ जनता की सेवा करना लक्ष्य है. संगठन को मजबूत करना भारतीय जनता पार्टी की बड़ी सोच है. पंचायत चुनाव पार्टी सिंबल से चुनाव लड़ेगी या नहीं, इस पर मनीष ग्रोवर ने कहा कि सभी जिले के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद निर्णय लिया जाएगा.