Adipurush Movie Review: प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) कल यानी 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर लोगों के मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में यमुनानगर में पहले दिन पीवीआर हाउसफुल रहें. जहां लोग अपने पूरे परिवार के साथ मूवी देखने पहुंचे. वहीं स्कूलों की छुट्टियों के दौरान बच्चों को लेकर स्कूली टीचर भी मूवी देखने आए. सभी ने मूवी को अच्छा बताया और कहा कि जहां बॉलीवुड में आदिपुरुष आने के बाद बच्चों को अच्छे संस्कार सीखने को मिलेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां देशभर में काफी समय से बॉलीवुड अभिनेता प्रभास की मूवी आदिपुरुष का इंतजार हो रहा था तो वहीं इस मूवी के रिलीज होने के बाद सिनेमाओं में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है. यमुनानगर के सिनेमा हॉल भी हाउसफुल रहे. दरअसल यह मूवी रामायण पर आधारित है. दर्शकों के मुताबिक राम का बहुत ही अच्छा रोल दिखाया गया है. वहीं रावण के रोल पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी और कहा कि मूवी में ज्यादा वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि सभी ने मूवी की सराहना की है.


ये भी पढ़े: Adipurush Box Office Collection day 1st: फिल्म को बैन करने की मांग के बीच 'आदिपुरुष' ने की बंपर कमाई, पहले ही दिन बना दिया ये रिकॉर्ड


 


वहीं इस मूवी को देखने के लिए स्कूली बच्चे अपने टीचर्स के साथ आए. टीचर्स ने बताया कि काफी समय बाद ऐसी मूवी रिलीज हुई है, इसलिए छुट्टियों में बच्चों को वे समर कैंप की तरह मूवी 


आपको तो पता ही है कि साउथ स्टार अभिनेता प्रभास ने अपनी मूवी बाहुबली से काफी फेम हासिल की थी और अब उसी तर्ज पर ही ये रामायण पर आधारित मूवी में उन्होने राम का रोल किया है. जिसमें बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने रावण और क्रीति सेनन ने सीता का रोल किया है.


आदिपुरुष के रिलीज के साथ शुरू हुए विवाद के बीच भी फिल्म ने बंपर ओपनिंग की. Sacnilk.com की रिपोर्ट की मानें तो आदिपुरुष ने हिंदी से 35 करोड़, तेलगू से 58.5 करोड़, तमिल से 0.7 करोड़ और मलयालम से 0.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.


Input: कुलवंत सिंह