Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पहाड़गंज इलाके में केंद्र की लाभकारी योजनाओं के नाम पर स्थानीय निगम पार्षद द्वारा कैंप लगाकर लोगों को ठगा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय निगम पार्षद द्वारा लगाए गए कैंप में 800 महिलाओं के साथ फार्म भरकर 100-100 रुपये ठग कर फरार हो गया. इसका नाम आदित्य बताया जा रहा है. इसने अपने आप को कृषि मंत्रालय में अधिकारी बताकर निगम पार्षद से कैंप लगवाया, जिससे कि केंद्र की लाभकारी योजनाएं जनता तक पहुंच सके. मगर जब निगम पार्षद लगातार इस व्यक्ति से संपर्क करने की कोशिश की तो यह आरोपी उनको बरगलाने लगा.


ये भी पढ़ें: प्रसव पीड़ा से तड़प रही महिला के लिए नर्स बनी भगवान, बीच सड़क पर कराई डिलेवरी


जिसके बाद स्थानीय निगम पार्षद मनीष चड्ढा को इस पर शक हुआ तो पुलिस में इस व्यक्ति के खिलाफ कंप्लेंट कर दी. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इसे पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय निगम पार्षद के मुताबिक इसने अपना आई कार्ड और जरूरी दस्तावेज दिखाएं, जिसके बाद कैंप लगाया गया. निगम पार्षद को आशंका है कि कहीं इसके पीछे कोई विरोधी दलों की साजिश तो नहीं है.


फिलहाल कैंप लगाकर योजना के बहाने से जो पैसे जिन महिलाएं से लिए गए थे उन्हें निगम पार्षद ने उन महिलाओं को वापस कर दिए हैं. स्थानीय निगम पार्षद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है और अब उससे दिल्ली लाकर पूछताछ की जाएगी कि आखिर इस ठगी के पीछे उसका उद्देश्य क्या था. 


Input: संजय वर्मा