Ambala News: मैंने आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है... फिर मिला रेलवे ट्रैक पर सेना के हवलदार का शव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1861764

Ambala News: मैंने आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है... फिर मिला रेलवे ट्रैक पर सेना के हवलदार का शव

Murder or Suicide: फौजी की पत्नी के मुताबिक उसके मोबाइल पर वॉट्सऐप मैसेज आया था जिसमें उसके पति को खुदा के पास भेजने की बात और साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा था. इस मैसेज के बाद पुलिस, मिलिट्री पुलिस और आर्मी इंटेलिजेंस अलर्ट हो गई.

 

 

पवन शंकर (file photo)

Ambala Crime News: अंबाला से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता फौजी का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने के बाद सेना व पुलिस में हड़कंप मच गया.  क्योंकि इससे पहले फौजी की पत्नी के पास एक वॉट्सऐप मैसेज किया, जिसमें लिखा है-मैंने आपके पति को खुदा के पास भेज दिया है, पाकिस्तान जिंदाबाद इंडिया आर्मी को जो करना वो कर ले, बचा लो अपने सैनिक को.

आर्मी इंटेलिजेंस अलर्ट 
दरअसल हरियाणा के अंबाला कैंट से लापता हुए सेना के लांस हवलदार पवन शंकर का शव कैंट रेलवे स्टेशन से मोहड़ा के बीच पटरी से बरामद किया गया. पवन की पत्नी के मुताबिक उसके मोबाइल पर वॉट्सऐप मैसेज आया था जिसमें उसके पति को खुदा के पास भेजने की बात और साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा था. इस मैसेज के बाद पुलिस, मिलिट्री पुलिस और आर्मी इंटेलिजेंस अलर्ट हो गई. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: 32 दिनों से हड़ताल पर डटीं आशा वर्कर्स को मिला AAP का साथ, 10 सितंबर को करेंगी राज्य स्तरीय सम्मेलन

कानपुर का रहने वाला था जवान 
सैनिक के पोस्टमॉर्टम से पहले ही सेना की टीम अंबाला के अस्पताल में पहुंच गई. बताया गया है कि पवन शंकर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला था, जो पिछले 3 साल से अंबाला कैंट में पोस्टेड था. इसके बाद पुलिस ने जवान के बारे में जानकारी जुटाने के लिए कानपुर में भी संपर्क साधा है. हवलदार पवन शंकर 6 सितंबर की शाम 7.50 बजे से लापता था. पड़ाव थाना पुलिस ने लांस हवलदार की यूनिट के सूबेदार की शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया था. 

अंबाला पुलिस ASI बलकार सिंह ने बताया कि बुधवार रात करीब 11.40 बजे पवन शंकर के नंबर से उसकी पत्नी के पास मैसेज आया था. इस मामले में सेना पुलिस ,रेलवे पुलिस व अंबाला पुलिस मिलकर काम कर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार पुलिस आत्महत्या के एंगल से भी जांच कर रही है. 

मौत से पहले इंश्योरेंस कंपनी से बात की थी
इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं पवन ने अपने मोबाइल से खुद मैसेज टाइप कर अपनी पत्नी को तो नहीं भेजा था, क्योंकि फौजी ने अपनी मौत से पहले इंश्योरेंस कंपनी से बात की थी. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि फौजी की मौत ट्रेन से कटने से हुई है या उससे पहले. रेलवे पुलिस के ASI प्रदीप कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है तो सेना व पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. मामला हत्या का है या आत्महत्या का यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा. 

 

 

Trending news