Ambala News: अंबाला में एक इंस्टाग्राम मैसेज ने युवक की शादीशुदा जिंदगी तबाह, साइबर पुलिस ने किया केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1877010

Ambala News: अंबाला में एक इंस्टाग्राम मैसेज ने युवक की शादीशुदा जिंदगी तबाह, साइबर पुलिस ने किया केस दर्ज

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में इंस्टाग्राम के एक मैसेज ने हंसते खेलते परिवार की जिंदगी बरबाद कर दी है. इंस्टाग्राम पर मैसेज आया कि तुम्हारी पत्नी का अफेयर उसके पड़ोसी के साथ चल रहा है. साथ ही जो बच्चा है वो भी उसी का है.

 

Ambala News: अंबाला में एक इंस्टाग्राम मैसेज ने युवक की शादीशुदा जिंदगी तबाह, साइबर पुलिस ने किया केस दर्ज

Ambala News: इंस्टाग्राम पर आए एक मैसेज ने एक हंसते खेलते परिवार की जिंदगी को तबाह कर दिया है. दरअसल एक शख्स को इंस्टाग्राम पर मैसेज आया कि तुम्हारी पत्नी का अफेयर उसके पड़ोसी के साथ चल रहा है. साथ ही जो बच्चा है वो भी उसी का है. इंस्टाग्राम पर पत्नी के बारे में ऐसे मैसेज मिलने के बाद युवक ने 2 बार फंदे पर लटक सुसाइड करने की कोशिश की. गनीमत रही कि दोनों बार लास्ट मौके पर परिजनों ने बचा लिया. हालात ऐसे बने हुए हैं कि दोनों की शादी टूटने की कगार पर है. मैसेज के बाद से पत्नी 3 महीने से मायके बैठी है. मामला हरियाणा के अंबाला जिले के बराड़ा का है.

ये भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: यमुना में मूर्ति विसर्जन पड़ेगा भारी, लगेगा 50 हजार रुपये का जुर्माना, पढ़ें पूरी गाइडलाइंस

 

बराड़ा के निवासी युवक ने बताया कि 3 साल पहले उसकी गांव सज्जन माजरी में शादी हुई थी. इस शादी से 2 साल का बेटा है. पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम ID riya 564041 से उसे मैसेज आ रहे थे. मैसेज में लिखा है कि तुम्हारी पत्नी का अफेयर पड़ोसी के साथ है. ये बच्चा भी उसी का है. इतना ही नहीं तुम्हारी पत्नी की वीडियो और फोटो भी हैं. युवक ने बताया कि 3 साल पहले भी ऐसी कोशिश की थी.

युवक ने बताया कि मैसेज मिलने के बाद वह दो बार सुसाइड करने की कोशिस कर चुका है. 2 बार फंदे पर लटकने से बचा हूं, क्योंकि लास्ट मौके पर घर वाले पहुंच गए थे. वह काफी तनाव में चल रहा है. जब उनकी शादी हुई थी तब भी ऐसी हरकत हुई थी. पिछले कई दिनों से लगातार ऐसे मैसेज आ रहे थे. पत्नी अपने बच्चे को लेकर 3 महीने से घर बैठी है.

पत्नी ने साइबर थाने में सौंपी शिकायत
बराड़ा के निवासी विवाहिता ने साइबर थाना पुलिस को शिकायत सौंपी है. बताया कि कोई अनजान व्यक्ति उसके चरित्र पर लांछन लगा रहा है. अपनी इंस्टाग्राम ID riya 564041 से उसके पति के पास गलत मैसेज कर रहा है. उन मैसेजों की वजह से घर में तनाव का माहौल पैदा हो गया है. 

पति आया डिप्रेशन में
विवाहिता ने बताया कि इन मैसेज की वजह से उसकी शादी टूटने की कगार पर आ गई है. उसका शादीशुदा जीवन में दिक्कतें पैदा हो गई हैं. आरोपी उसके चरित्र पर गलत इल्जाम लगा रहा है, जिसकी वजह से उसका पति भी डिप्रेशन में है. साइबर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.