Ambala News: अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन (Railway Platform) के पास रेल पटरी पर बृहस्पतिवार को सेना का एक जवान (Army Soldier) मृत पाया गया, जिसका एक हाथ व पैर कटा हुआ था और सिर कुचला हुआ था. पुलिस ने यह जानकारी सेना को दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: संसद में केंद्रीय मंत्री बोले- हरियाणा में BJP सरकार बनने के बाद 3 गुना बढ़ी बेरोजगारी


 


अंबाला छावनी में नायक के पद पर थे तैनात
पुलिस के मुताबिक, मृत जवान की पहचान उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के नाथखेड़ा गांव निवासी यू.के. यादव के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि वह (यादव) अंबाला छावनी में नायक के पद पर तैनात थे. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह हादसा लगता है, हालांकि आत्महत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है. 


बुधवार देर रात की घटना
राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि घटना बुधवार देर रात हुई है. पुलिस ने बताया कि जवान का बायां हाथ, कंधा और बायां पैर कटा हुआ मिला. साथ ही सिर व सीना ट्रेन से कुचला हुआ मिला.


जेब में मिली डायरी से हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि जवान की पहचान उनकी जेब से मिली डायरी के माध्यम से हुई. उनके पास से कोई रेल टिकट भी नहीं मिला है. जीआरपी थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि रेलवे पुलिस नियंत्रण कक्ष को सुबह घटना की सूचना मिली. पुलिस ने जवान के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया और उनके रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया.


दिल्ली में करंट से एक की मौत
वहीं दिल्ली के जैतपुर पार्ट-2 इलाके के विश्वकर्मा कॉलोनी में एक व्यक्ती की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की उम्र 24 वर्ष बताई जा रही है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मोटर चलाने के दौरान यह हादसा हुआ है. विश्वकर्मा कॉलोनी में बाढ़ का पानी घरों में 6 से 7 फीट तक घुस गया था.