Anjali Arora ने Video में पार की बोल्डनेस की हदें, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1378363

Anjali Arora ने Video में पार की बोल्डनेस की हदें, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू

Anjali Arora Latest Video: अंजलि अरोड़ा अपने नए Video में 'तुम पहली बार में दीवाना कर गए' गाने पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. 

Anjali Arora ने Video में पार की बोल्डनेस की हदें, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए बेकाबू

Anjali Arora Viral MMS: कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा MMS Viral होने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. अंजलि अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी Photos और Video शेयर करती नजर आती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं. हाल ही में अंजलि ने इंस्टाग्राम पर अपना एक Video शेयर किया है, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. अंजलि अरोड़ा एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉकअप से भी काफी फेमस हुईं. यहां उन्होंने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी ( Munawar Faruqui) के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था.

MMS कांड पर रोने वाली अंजलि अरोड़ा की एक हकीकत ये भी, रशियन के साथ Saturday Night के लिए मांगे थे रुपये

Anjali ने शेयर किया Video-

इस वीडियो में अंजलि शीशे के सामने खड़ी होकर अपने हुस्न के जलबे बिखेरती नजर आ रही हैं. Video में अंजलि 'तुम पहली बार में दीवाना कर गए' गाने पर वीडियो बना रही हैं. ब्लू लाइनिंग वाली स्वेट टीशर्ट और रिप्ड जींस में Anjali अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. 

Anjali Arora को लगा एक और 'झटका', MMS लीक होने के बाद जामताड़ा गैंग ने ऐंठे 10 लाख रुपये

हमेशा की तरह अंजलि के वीडियो शेयर करते ही कुछ लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग MMS को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. बावजूद इसके अंजलि को इन सबकी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता और वो अपनी Bold Video शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में दो लोगों के साथ अंजलि की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही थी, जिसके बाद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. कुछ लोग तस्वीर में अंजलि के साथ खड़े व्यक्ति के MMS वाले शख्स होने का दावा भी करते नजर आए. ये तस्वीर अंजलि द्वारा ही शेयर की गई थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया.   

 

Trending news