एंटी नारकोटिक्स की टीम ने जब्त की 1 करोड़ कीमत की हेरोइन, 2 गिरफ्तार
Advertisement

एंटी नारकोटिक्स की टीम ने जब्त की 1 करोड़ कीमत की हेरोइन, 2 गिरफ्तार

ड्रग तस्करी के एक मामले का खुलासा करते हुए ऑपरेशन सेल की एंटी नारकोटिक्स की टीम ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी (DCP) द्वारका एम. हर्षवर्धन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके पास से 121 ग्राम फाइन क्वालिटी की हीरोइन और अल्प्राजोलम ड्रग्स बरामद किया है.

एंटी नारकोटिक्स की टीम ने जब्त की 1 करोड़ कीमत की हेरोइन, 2 गिरफ्तार

चरणसिंह सहरावत/दिल्ली: ड्रग तस्करी के एक मामले का खुलासा करते हुए ऑपरेशन सेल की एंटी नारकोटिक्स की टीम ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी (DCP) द्वारका एम. हर्षवर्धन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके पास से 121 ग्राम फाइन क्वालिटी की हीरोइन और अल्प्राजोलम ड्रग्स बरामद किया है. गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्कर की पहचान नूर अंसारी और शोएब उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है. यह दोनों उत्तर प्रदेश के बदायूं और दिल्ली के सीतापुरी इलाके के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: पलवल में हिंसा के बाद 24 घंटे के लिए मोबाइल-इंटरनेट सेवा बंद

पुलिस की टीम ने ट्रैप लगाकर इन दोनों को दबोचा है. सूचना मिली थी कि एक तस्कर हेरोइन और अल्प्राजोलम ड्रग के लिए डाबड़ी इलाके में आने वाला है. पुलिस टीम ने वहां पर रेड किया और एक शख्स को दबोचा, उसके पास से 106 ग्राम हेरोइन और अल्प्राजोलम ड्रग्स बरामद किया गया. उसके खिलाफ एनडीपीएस (NDPS) एक्ट के तहत डाबड़ी थाना में मामला दर्ज किया गया. आरोपी की पहचान नूर अंसारी के रूप में की गई. उससे पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस टीम ने छापा मारकर उसके साथी शोएब उर्फ गुड्डू को भी पकड़ लिया. उसके पास से 15 ग्राम हेरोइन और अल्प्राजोलम ड्रग रिकवर किया. बरामद हेरोइन और अल्प्राजोलम ड्रग की कीमत 1 करोड़ के आसपास बताई जा रही है.

आगे की जांच में पता चला कि गुड्डू पहले भी ड्रग्स के मामले में शामिल रहा है. इसके खिलाफ नांगलोई में भी मामला दर्ज है. बरामद ड्रग्स यूपी के बरेली से लेकर दिल्ली आता था और यहां पर छोटे-छटे ड्रग बेचने वालों तक पहुंचाता था. फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news