2024 में अनिल विज और भूपेंद्र हुड्डा दोनों जाएंगे जेल अगर....अनुराग ढांडा ने भ्रष्टाचार पर BJP-Congress को घेरा
Advertisement

2024 में अनिल विज और भूपेंद्र हुड्डा दोनों जाएंगे जेल अगर....अनुराग ढांडा ने भ्रष्टाचार पर BJP-Congress को घेरा

Anurag Dhanda: आप के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट ने आज रोहतक के गवर्नमेंट मॉडल आईटीआई की जर्जर बिल्डिंग का निरीक्षण किया. इसके बाद उन्होंने बीजेपी की सरकार को कोसा. उन्होंने सवाल किया कि जो भ्रष्टाचार कांग्रेस में हुआ, उसमें बीजेपी ने अब क्यों नहीं कार्रवाई की.

2024 में अनिल विज और भूपेंद्र हुड्डा दोनों जाएंगे जेल अगर....अनुराग ढांडा ने भ्रष्टाचार पर BJP-Congress को घेरा

रोहतक: आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने सोमवार को गवर्नमेंट मॉडल आईटीआई का दौरा किया. इमारत का निरीक्षण करने के बाद उन्होंने कहा कि 10 साल पुरानी इस बिल्डिंग में एक जगह भी ऐसी नहीं है, जहां दरारें न हो. उन्होंने कहा कि यह भूपेंद्र हुड्डा की सरकार में बनी भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी इमारत है.65 करोड़ की लागत से बनी यह बिल्डिंग रेत के ढेर से ज्यादा कुछ नहीं है. बच्चे मौत के साए में पढ़ने को मजबूर हैं. भूपेंद्र हुड्डा ने इस 2013 में इस बिल्डिंग का उद्घाटन किया था. यह खुलेआम भ्रष्टाचार है. उन्होंने कांग्रेस पर  65 करोड़ रुपये डकारने का आरोप लगाया. 

 पढ़ें : हरियाणा में बड़े आंदोलन की तैयारी में किसान, 23 नवंबर को निकालेंगे जन आक्रोश रैली

 

अनुराग ढांडा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल जब सरकार में नहीं आए थे तो कहते थे कि भूपेंद्र हुड्डा ने भ्रष्टाचार किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. आप नेता ने सवाल किया कि ये भूपेंद्र हुड्डा के समय का भ्रष्टाचार है, लेकिन अब तक कांग्रेस का कोई भी नेता जेल में क्यों नहीं है. क्या भाजपा और भूपेंद्र हुड्डा आपस में मिले हुए हैं और एक-दूसरे को भ्रष्टाचार में मदद करते हैं. जब हम भ्रष्टाचार करें तो तुम चुप रहना और जब तुम भ्रष्टाचार करोगे तो हम चुप रहेंगे, ये भाजपा और कांग्रेस के मिले-जुले भ्रष्टाचार की खुली तस्वीर है.

उन्होंने कहा कि आईआईटी रुड़की ने एक टीम बनाकर इसकी जांच की. इस दौरान पाया गया है कि ये पूरी बिल्डिंग अनसेफ है. ये बिल्डिंग तय मानकों पर नहीं बनी है, इसमें खुला भ्रष्टाचार हुआ है. इसके बावजूद आज कोई भी जेल में नहीं है. अनुराग ढांडा ने कहा, इतिहास गवाह है कि आम आदमी पार्टी अपने लोगों का भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करतीं. आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर हर भ्रष्टाचारी सलाखों के पीछे होगा. 

आप नेता ने कहा कि पिछले नौ साल में कांग्रेस का एक भी नेता जेल क्यों नहीं गया? क्या कांग्रेस और भाजपा मिलकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं? क्या कांग्रेस और भाजपा ने आपस में समझौता कर रखा है? उन्होंने कहा अनिल विज कहते हैं कि भूपेंद्र हुड्डा के लिए जेल में कमरा तैयार है, यदि एक साल में इस भ्रष्टाचार की जांच करवाकर भूपेंद्र हुड्डा को जेल में नहीं भेजा तो एक साल बाद 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर दोनों जेल जाएंगे. 

इस मौके पर डॉ. परिमल चौधरी, डॉ. अनिल रंगा, शिव मोहन गुप्ता, संदीप मलिक, जसवंत अंबेडकर, डॉ. मुकेश, करण सिंह धनखड़, भारत भूषण वधवा, कविता शर्मा, सोनिया दत्त, संजय आहुवालिया, सुनील गुप्ता, सोनू हनुमान, विक्की बल्हारा, रविंद्र जाखड़, नवीन सांपला, दीपक धनखड़, जसबीर और अरुण योगी मौजूद रहे.

इनपुट: विजय राणा 

 

 

Trending news