Article 370 Movie: दिल्ली में आर्टिकल 370 की स्पेशल स्क्रीनिंग, CM केजरीवाल से टैक्स फ्री करने की उठी मांग
Advertisement

Article 370 Movie: दिल्ली में आर्टिकल 370 की स्पेशल स्क्रीनिंग, CM केजरीवाल से टैक्स फ्री करने की उठी मांग

Delhi Hindi News: दिल्ली में बीजेपी ने फिल्म आर्टिकल 370 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसमें 300 लोगों को फ्री में टिकट दी गई. दिल्ली बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष ने इसका आयोजन किया, जिसमें उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री से फिल्म देखने और टैक्स फ्री करने की मांग की. 

Article 370 Movie: दिल्ली में आर्टिकल 370 की स्पेशल स्क्रीनिंग, CM केजरीवाल से टैक्स फ्री करने की उठी मांग

Delhi News: बीजेपी की ओर से आज दिल्ली के साकेत में अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए फिल्म 'आर्टिकल 370' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. फिल्म स्क्रीनिंग के मौके पर पार्टी नेता तरूण चुघ और सुनील बंसल मौजूद थे. दिल्ली बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र यादव ने इसका आयोजन किया, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से फिल्म देखने और टैक्स फ्री करने की मांग की. 

बीजेपी दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र यादव द्वारा साकेत में धारा 370 फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में दक्षिणी दिल्ली लोकसभा के बीजेपी के संगठन के लोग RWA और कई अन्य लोग फिल्म देखने के लिए पहुंचे. इस स्पेशल स्क्रीनिंग में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग और सुनील बंसल, राष्ट्रीय महासचिव और बीजेपी के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Water Supply: दिल्ली के इन इलाकों में कम दबाव पर होगी पानी की सप्लाई, जानें वजह

फिल्म देखने के बाद गजेंद्र यादव ने दिल्ली सरकार से अपील की कि वह इस फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री करें. प्रदेश उपाध्यक्ष द्वारा इस स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए पूरा ऑडी बुक किया गया था. जिसमें 300 लोगों ने इस फिल्म को देखा. इसका आयोजन साकेत के पीवीआर में किया गया. सिनेमा हॉल के बाहर कतार लगी दिखाई दी जो कि पीवीआर का बुकिंग काउंटर नहीं बल्कि भाजपा द्वारा बनाए गए एक स्पेशल काउंटर है. जहां पर लोग आकर मुफ्त में टिकट ले रहे थे. 

जिन लोगों को टिकट मिला उनके चेहरे पर खुशी का ठिकाना नहीं था. इस कार्यक्रम के आयोजक गजेंद्र यादव ने कहा कि भारत सरकार द्वारा कई बड़े कामों में से एक धारा 370 को कश्मीर से हटाना है. जो कि एक बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने कहा कि लोगों को बढ़-कर कर इस मूवी को देखना चाहिए, जिससे कि पता चले कि पहले जम्मू-कश्मीर के क्या हालत थे. कैसे धारा 370 केंद्र सरकार द्वारा हटाया और अब कैसे कश्मीर खुशहाल हो गया है. 

Input: Mukesh Singh

Trending news