ED Summons Kejriwal: 5 नवंबर तक 'बिजी' हैं केजरीवाल! मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और हरियाणा में करेंगे चुनावी रैली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1940932

ED Summons Kejriwal: 5 नवंबर तक 'बिजी' हैं केजरीवाल! मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और हरियाणा में करेंगे चुनावी रैली

ED Summons Kejriwal:  आने वाले रविवार तक दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल चुनावी रैलियों में व्यस्त रहने वाले हैं. सीएम केजरीवाल 2 नवंबर यानी आज सिंगरौली में रैली करेंगे. इस रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भागवंत मान भी शामिल होंगे.

ED Summons Kejriwal: 5 नवंबर तक 'बिजी' हैं केजरीवाल! मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और हरियाणा में करेंगे चुनावी रैली

Arvind Kejriwal Letter to ED: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निर्देशालय को पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने कहा है कि ईडी जो उनसे पूछताछ करने वाली है वो अवैध है और राजनीति से प्रेरित है. यह भाजपा के इशारे पर किया जा रहा है.  उन्होंने कहा कि ये नोटिस इसलिए भेजा गया है ताकि मैं चार राज्यों में चुनाव प्रचार न कर सकूं. उन्होंने कहा इस नोटिस को तुरंत वापस लिया जाए. 

ED पर ही उठाया सवाल
मुख्यमंत्री ने ED पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस दिन ED ने समन जारी किया था उसी दिन भाजपा नेताओं ने बयानबाजी शुरू कर दी. उन्होंने कहा कि उनकी छवि खराब करने के लिए ED ने भाजपा नेताओं को समन लीक कर दिया गया. मनोज तिवारी को लेकर उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को उन्होंने ये बयान दिया था कि मुझे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

राघव चड्ढा ने बताया कि केजरीवाल के बाद किसका नंबर
इसके साथ ही राघव चड्ढा ने एक लिस्ट दिखाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बाद आने वाले दिनों में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी होगी. इसके साथ ही इस घटना के बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, तमिलनाडु के सीएम एम.के.  स्टालिन भी गिरफ्तार किए जाएंगे. इसके साथ ही राघव चड्ढा ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को भी गिफ्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: ED के समन को CM केजरीवाल ने बताया BJP का राजनीति, कहा- तुरंत वापिस लें

अगले रविवार तक केजरीवाल हैं व्यस्त
इसी बीच ये खबर सामने आई कि आने वाले रविवार तक दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल चुनावी रैलियों में व्यस्त रहने वाले हैं. सीएम केजरीवाल 2 नवंबर यानी आज सिंगरौली में रैली करेंगे. इस रैली में पंजाब के मुख्यमंत्री भागवंत मान भी शामिल होंगे. इसके साथ ही सीएम 4 नवंबर को छत्तीसढ़ के अकलतरा में रैली करेंगे. इसके साथ ही 4 नवम्बर को सीएम छत्तीसगढ़ के ही मस्तूरी और कवर्धा में रैली करेंगे. इसके साथ 5 नवम्बर को सीएम हरियाणा के रोहतक में रैली करेंगे. 

Trending news