Arvind Kejriwal ED Summons: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज ED के सामने पेश होना है. ईडी ने केजरीवाल को पेश होने के लिए चौथा नोटिस भेज दिया है. दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री आज प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर जाएंगे या नहीं? इस बार पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. बता दें कि ईडी ने कुछ दिन पहले ही केजरीवाल को चौथा समन भेजा था, जिसमें ईडी ने दिल्ली के सीएम को 18 जनवरी, 2024 को पेश होने के लिए कहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले ईडी ने केजरीवाल को 2 नवंबर 2023, 21 दिसंबर और 3 जनवरी को पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन सीएम केजरीवाल ने इन तीनों ही समन को गैर कानूनी बताया था. वहीं, केजरीवाल आज ईडी दफ्तर जाने के बारे में मुख्यमंत्री कार्यालय ने अब तक किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर 12 बजे अरविंद केजरीवाल दिल्ली में शिक्षा विभाग के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना है. इसके बाद केजरीवाल भगवंत मान के साथ गोवा के लिए रवाना होंगे.


केजरीवाल का गोवा प्लान


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा में 18, 19 और 20 जनवरी तक रहने वाले हैं. इस दौरान वो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. इसके बाद केजरीवाल पब्लिक रैली को संबोधित करेंगे. बीते बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने अपने एक बयान में कहा था कि कानून के मुताबिक जो ठीक होगा, वह करेंगे. हालांकि इसके पहले भी तीन समन पर केजरीवाल ED के सामने पेश नहीं हुए हैं.


अपडेट हो रहा है...