Delhi News: तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद पहली बार पार्टी के कार्यालय पहुंचे अरविंद केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2430936

Delhi News: तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद पहली बार पार्टी के कार्यालय पहुंचे अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे. गौरतलब है कि शुक्रवार रात तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद यह उनका पहला दौरा है.

Delhi News: तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद पहली बार पार्टी के कार्यालय पहुंचे अरविंद केजरीवाल

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे. गौरतलब है कि शुक्रवार रात तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद यह उनका पहला दौरा है. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि केजरीवाल देश को संबोधित करेंगे. केजरीवाल ने जेल से भी पार्टी को एकजुट रखा और कार्यकर्ताओं ने इसे बाहर से एकजुट रखा. अगर किसी और पार्टी को इतनी समस्याओं का सामना करना पड़ता, तो वह टूट जाती. 

हरियाणा में विधानसभा को लेकर वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक 
इससे पहले शनिवार को केजरीवाल ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की, जिसमें हरियाणा में विधानसभा चुनाव और राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी संगठन समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई. आप नेताओं ने कहा कि केजरीवाल हरियाणा में प्रचार करेंगे, जहां पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. आप महासचिव और सांसद संदीप पाठक ने कहा कि वे हरियाणा में पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे. यह बैठक आप के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई इस बैठक में गोपाल राय और संजय सिंह मौजूद थे. केजरीवाल ने  जेल से रिहा होने के बाद चंदगीराम अखाड़े से अपने सरकारी आवास तक रोड शो किया.

ये भी पढ़ें50 सालों में किए गए काम और BJP के 10 सालों में किए गए कामों में बड़ा अंतर: नायब सैनी

केजरीवाल के समर्थकों  ने आवास के बाहर फोड़कर मनाया जश्न 
दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के कुछ घंटों बाद ही शुक्रवार शाम को उन्हें तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया. केजरीवाल के वकील ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए विशेष सीबीआई जज के समक्ष उनकी रिहाई के लिए जमानती बांड पेश किए. रिहा होने पर तिहाड़ जेल के बाहर आप नेताओं और समर्थकों की भारी भीड़ ने केजरीवाल का स्वागत किया. उनके समर्थकों ने उनके आवास के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मनाया. सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को केजरीवाल को यह कहते हुए जमानत दे दी कि लंबे समय तक जेल में रखना स्वतंत्रता से अन्यायपूर्ण वंचना है. शीर्ष अदालत ने केजरीवाल की रिहाई पर कुछ शर्तें भी रखीं, जिसमें यह भी शामिल है कि वह मामले के बारे में कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं करेंगे और छूट मिलने तक ट्रायल कोर्ट के समक्ष सभी सुनवाइयों में मौजूद रहेंगे.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news