Delhi News: आतिशी ने ED को बताया BJP का राजनीतिक हथियार, कहा- केवल गिरफ्तारी है इरादा
Advertisement

Delhi News: आतिशी ने ED को बताया BJP का राजनीतिक हथियार, कहा- केवल गिरफ्तारी है इरादा

Arvind Kejriwal News: दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने ED पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आतिशी ने कहा कि ED केवल बीजेपी का राजनीतिक हथियार है. ED सीएम केजरीवाल के पूछताछ के लिए बुलाकर गिरफ्तार करना चाहती है. 

Delhi News: आतिशी ने ED को बताया BJP का राजनीतिक हथियार, कहा- केवल गिरफ्तारी है इरादा

Delhi News: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में ED द्वारा CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए 9 समन भेजे जा चुके हैं. आज CM केजरीवाल को ED के 9वें समन पर पेश होना था, जिससे पहले CM ने हाईकोर्ट का रुख किया है. CM केजरीवाल 'नो कोर्सिव एक्शन' यानी गिरफ्तारी से संरक्षण की अपील को लेकर हाईकोर्ट पहुंचे हैं. वहीं इस मामले में लगातार AAP नेता ED पर हमलावर हैं. कैबिनेट मंत्री आतिशी ने ED पर भारतीय जनता पार्टी के लिए काम करने का आरोप लगाया है. 

आतिशी ने ED पर लगाए गंभीर आरोप
दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने ED पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आतिशी ने कहा कि ईडी बीजेपी के लिए काम करना चाहती है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ED के समन के खिलाफ हाईकोर्ट गए हैं, वो  नो कोर्सिव एक्शन की अपील  को लेकर हाईकोर्ट गए हैं. CM केजरीवाल चाहते हैं कि वह ED की इन्वेस्टिगेशन को ज्वाइन करें. ED के साथ सहयोग करें, लेकिन हमारा ऐसा मानना है कि ED स्वतंत्र जांच एजेंसी नहीं है. वह कोई जांच नहीं करना चाहती है, ED केवल और केवल बीजेपी का राजनीतिक हथियार है. ED सीएम केजरीवाल के पूछताछ के लिए बुलाकर गिरफ्तार करना चाहती है. 

ये भी पढ़ें-  Delhi NCR Live Update: ED ने HC को सौंपे केस से जुड़े दस्तावेज, बंद कमरे में जज देख रहे फाइल

ED का इरादा साफ तो कहे नहीं करेंगे गिरफ्तार- आतिशी
कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि अगर ED का इरादा साफ है तो वह कोर्ट में खड़े होकर कहे कि वह CM केजरीवाल को गिरफ्तार नहीं करेगी. बुधवार को जब हम हाईकोर्ट गए तो ED ने अरविंद केजरीवालकी अर्जी का पुरजोर विरोध किया. वह यह क्यों नहीं कह सकते कि हम अरविंद केजरीवाल को सिर्फ जांच के लिए बुला रहे हैं और उन्हें गिरफ्तार नहीं करेंगे. ED का मकसद साफ है वो सिर्फ CM केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए पूछताछ के बहाने बुला रही है. ED का असली मकसद सिर्फ CM केजरीवाल की गिरफ्तारी है. ED चाहती है कि वो BJP का राजनीति हथियार बनकर CM केजरीवाल को गिरफ्तार करे, जिससे की उन्हें चुनाव प्रचार से रोका जा सके.

हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई
हाईकोर्ट में CM केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई जारी है. कोर्ट ने ED से CM केजरीवाल से जुड़े सबूतों की मांग की, जिसके बाद ED ने फाइल पेश की है.

 

Trending news