AAP BJP Headquarter March: आम आदमी पार्टी ने आज बीजेपी मुख्यालय की ओर मार्च की कोशिश की, लेकिन पुलिसबलों ने उन्हें रोक लिया. जिसके बाद  AAP कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सड़क पर बैठककर विरोध प्रदर्शन किया. मार्च से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पुलिस जहां उन्हें रोकेगी वहीं वो बैठककर 30 मिनट तक गिरफ्तार होने का इंतजार करेंगे. इस दौरान अगर गिरफ्तारी नहीं होती है तो वो इसे बीजेपी की हार मानेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा पर साधा निशाना
मार्च से पहले सीएम ने अपने संबोधन में बीजेपी पर जमकर निशान साधा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी को एक खतरे के रूप में देखती है. बीजेपी ऑपरेशन झाड़ू चला रही है. प्रधानमंत्री ने AAP को पूरी तरह से खत्म करने के लिए सोच लिया है. हमारे जानने वाले बहुत सारे लोग उनसे मिलने जाते हैं. प्रधानमंत्री उनसे कहते हैं कि आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ रही है. इनके कामों की देशभर में चर्चा होने लगी है. आने वाले समय में ये (AAP) राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी के लिए चुनौती बनने वाली है. इसलिए प्रधानमंत्री चाहते हैं कि आम आदमी पार्टी को अभी ही खत्म कर दिया जाए ताकि ये आने वाले दिनों में बीजेपी के लिए मुश्किले खड़ी न कर सके.


डरने वाले नहीं हैं
अरविंद केजरीवाल ने कहा, पिछले दो साल से भाजपा वालों ने हमारी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया है. इन्होंने मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन समेत कई नेताओं को गिरफ्तार किया. कल इन्होंने मेरे निजी सचिव को गिरफ्तार कर लिया. मैं पीएम से कहना चाहता हूं कि आप एक-एक करके सभी की गिरफ्तारी कर रहे हैं. आज हम सब आए हैं. आज हमें गिरफ्तार कर लो. हम डरने वाले नहीं हैं.


ये भी पढ़ें: AAP का आज BJP HQ का मार्च, शहजाद पूनावाला ने की संदेशखाली के आरोपी से बिभव की तुलना


हजारों केजरीवाल हो जाएंगे खडे़
मुख्यमंत्री केजरीवाल बोले, ऑपरेशन झाड़ू के तहत बड़े नेताओं समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है. आगे और लोग गिरफ्तार होंगे. आने वाले समय में ये लोग आम आदमी पार्टी के बैंक अकाउंड को सीज करेंगे. आम आदमी पार्टी का दफ्तर खाली कराकर सड़क पर लाया जाएगा. मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहता हूं कि वो एक केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे. इस देश में हजारों केजरीवाल पैदा हो जाएंगे.


30 मिनट किया सड़क पर प्रदर्शन
प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अरविंद केजरीवाल पार्टी के कार्यकर्ताओं, बडे़ चेहरों और समर्थकों संग पार्टी मुख्यालय से बाहर निकले और बीजेपी हेडक्वाटर की ओर जाने लगे. इस दौरान पुलिस ने एक तय सीमा के बाद उन्हें रोक लिया, जिसके बाद पूर्व से तय कार्यक्रम के तहत आप कार्यकर्ताओं और नेताओं ने सड़क पर बैठकर नारेबाजी करते हुए आधे घंटे का समय बिताया. 30 मिनट पूरे हो जाने के बाद इसे बीजेपी की हार बताते हुए वो सड़कों से उठ गए.