Satyendar Jain: आतिशीजी! आपको भी जेल जाना पड़ेगा...तिहाड़ से निकलकर मजाकिया अंदाज में बोले सत्येंद्र जैन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2478696

Satyendar Jain: आतिशीजी! आपको भी जेल जाना पड़ेगा...तिहाड़ से निकलकर मजाकिया अंदाज में बोले सत्येंद्र जैन

Delhi EX Minister: तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के पूर्व मंत्री ने समर्थकों में अपने भाषण से जोश भरा. उन्होंने कहा कि हमें दिल्ली के लिए काम करने से रोकने की कोशिश की गई, लेकिन हम रुकेंगे नहीं और दुनिया को दिखा देंगे कि हम क्या कर सकते हैं. 

Satyendar Jain: आतिशीजी! आपको भी जेल जाना पड़ेगा...तिहाड़ से निकलकर मजाकिया अंदाज में बोले सत्येंद्र जैन

Satyendar Jain Remark: दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले राऊज एवेन्यू कोर्ट के एक फैसले ने आम आदमी पार्टी में जोश भर दिया है. शुक्रवार को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को सशर्त जमानत दे दी. फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने कहा कि अभी ट्रायल के जल्द खत्म होने के आसार नहीं है. कोर्ट के नियमित जमानत के फैसले के बाद रात करीब 8.16 बजे सत्येंद्र जैन 873 दिन बाद तिहाड़ से बाहर आए. इस दौरान उनका स्वागत करने के लिए सांसद संजय सिंह, सीएम आतिशी, मनीष सिसोदिया समेत पार्टी के कई नेता और समर्थक मौजूद थे.

पूर्व मंत्री ने समर्थकों का अभिवादन करते हुए कहा कि उन्हें आप सरकार की मोहल्ला क्लीनिक, यमुना नदी की सफाई जैसी परियोजनाओं को रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया था. हम अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखेंगे और आम आदमी के लिए काम करेंगे।

केजरीवाल को बदनाम करने की साजिश

fallback

 

बाद में सत्येंद्र जैन आप सुप्रीमो केजरीवाल से उनके फिरोजशाह रोड स्थित आवास पर मिलने पहुंचे. जैन ने आरोप लगाया कि उनकी गिरफ्तारी केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश का हिस्सा है, जो यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि सरकार आम आदमी के लिए काम करे न कि कुछ चुनिंदा लोगों के लिए. उन्होंने कहा, "मुझे अरविंद केजरीवाल के मोहल्ला क्लीनिक बनाने, दिल्ली में दुनिया के सबसे ज्यादा बेड वाले अस्पताल बनाने, यमुना की सफाई जैसे कामों को रोकने के लिए गिरफ्तार किया गया था. मुझे इन सबको खत्म करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने समर्थकों से कहा कि हम सभी काम करेंगे और दुनिया को दिखाएंगे कि हम क्या कर सकते हैं.  

मजाकिया अंदाज में किया आतिशी पर कमेंट 

सत्येंद्र जैन ने हार्वर्ड की पढ़ाई का जिक्र करते हुए दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी पर मजाकिया अंदाज में कमेंट किया. उन्होंने कहा, "आतिशी जी, आपको भी जेल जाना पड़ेगा, लेकिन हम अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे. बीजेपी पर निशाना साधते हुए सत्येंद्र जैन ने कहा कि वे अरविंद केजरीवाल की छवि खराब करना चाहते हैं. यह दिखाने के लिए कि वह बिल्कुल उनके जैसे है, लेकिन वह उनके जैसे नहीं है. केजरीवाल की ईमानदारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई पर जोर देते हुए जैन ने पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी कि उन्हें जेल जाने के लिए भी तैयार रहना चाहि,  क्योंकि उनके नेता ने जनता के लिए काम किया है.

बता दें कि ईडी ने 30 मई 2020 को मनी लॉन्ड्रिंग केस में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था. जांच एजेंसी का आरोप था कि सत्येंद्र जैन ने चार कंपनियों से आए पैसे का इस्तेमाल 2015 से 2017 के बीच कई लोगों के नाम प्रॉपर्टी खरीदने और कृषि भूमि की लोन अदायगी में किया था. 

इनपुट: पीटीआई 

 

 
 

Trending news