Azam Khan: गाजियाबाद पहुंचे आजम खान का छलका दर्द, कहा- "बहारे हम को ढ़ूंढ़ेंगी, न जाने हम कहां होंगे"
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1876011

Azam Khan: गाजियाबाद पहुंचे आजम खान का छलका दर्द, कहा- "बहारे हम को ढ़ूंढ़ेंगी, न जाने हम कहां होंगे"

Azam Khan:  आईटी की रेट पर उन्होंने कहा कि मैंने बहुत पहले कहा था कि फकीर के यहां क्या मिलेगा? पहले दिन से सब ने यह कहना शुरू किया था कि कुछ नहीं मिलेगा. मेरे छोटे बेटे के पास 9000. बड़े बेटे के पास 2000 और मेरे पास 3.30 हजार रुपए थे. मेरी पत्नी के पास 4:30 लाख रुपए के करीब के जेवर थे और जो नहीं था वही हमारी दौलत है.

 Azam Khan: गाजियाबाद पहुंचे आजम खान का छलका दर्द, कहा- "बहारे हम को ढ़ूंढ़ेंगी, न जाने हम कहां होंगे"

Noida News: किसान यूनियन के नेता हरेंद्र ताऊ के यहां पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बोले कि आज के दिन वह इस देश को शांति से चलाएंगे प्यार मोहब्बत अमन कायम करेंगे, नफरत खत्म करेंगे सत्ता रहे ना रहे वह अपने नाम को जिंदा रखने के लिए वह करेंगे जो इससे पहले किसी ने ना किया हो अच्छाई के लिए ऐसी हम उम्मीद करते हैं क्योंकि वह वह इस देश के सबसे बड़े व्यक्ति हैं.

फकीर के यहां क्या मिलेगा
आईटी की रेट पर उन्होंने कहा कि मैंने बहुत पहले कहा था कि फकीर के यहां क्या मिलेगा? पहले दिन से सब ने यह कहना शुरू किया था कि कुछ नहीं मिलेगा. मेरे छोटे बेटे के पास 9000. बड़े बेटे के पास 2000 और मेरे पास 3.30 हजार रुपए थे. मेरी पत्नी के पास 4:30 लाख रुपए के करीब के जेवर थे और जो नहीं था वही हमारी दौलत है.

एकता कौशिक के ऊपर कहा ये
एकता कौशिक के घर पर रेड के मामले में उन्होंने कहा कि क्या गुनाह है कि वह मेरी बेटी है. एकता कौशिक ने मेरी पत्नी की इतनी सेवा की है कि कोई अपनी औलाद भी नहीं करता. मेरी कोई अपनी बेटी भी नहीं है, जब एकता कौशिक के यहां जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि "रिश्ते इस दौर में टूट गए हैं, रिश्ते दिलों से होते हैं" राहतों से होते हैं. एक ऐसा दौर आया कि हर शख्स डर गया और डरा हुआ लोकतंत्र गुलामी से भी बुरा होता है. जब डर की बात पूछा गया तो बोले यह आप हमसे पूछ रहे हैं सतता अनर्थ पर उतरी हुई है. हमारे ऊपर हजारों करोड रुपए की देनदारी निकाल दी गई. हम कब्र में ले जाएंगे इस विश्वविद्यालय को यह टाटा बिरला का इंस्टिट्यूट नहीं है. यहां गरीब रिक्शा चलाने वाले बच्चों को मुफ्त में पढ़ाया जाता है.

मैं मुर्गी चोर हूं
इसके साथ ही इंडिया गठबंधन को लेकर बोले जहां धर्म जाति कोई दूरी नहीं है. इंसानियत और युवाओं को साथ लेकर नस्लों के लिए नई उम्मीद और ख्वाबों का मसौदा है. इंडिया और भारत के अंतर के सवाल पर वो बोले कि यह बहुत बड़े नेताओं की बातें हैं. मेरा स्तर बहुत छोटा है. मुर्गी चोर, बकरी का, भैंस का चोर हूं, लेकिन मेरे ऊपर दफा डकैती की लगी है. मेरे ऊपर शराब की दुकान और मेरी पत्नी जो की एसोसिएट प्रोफेसर है उनके ऊपर शराब की दुकान से 16900 लूटने का मुकदमा है. एक तरफ तो मैं चोर हूं और दूसरी तरफ आईटी की रेड की जा रही है. एक चोर के ऊपर इनकम टैक्स की रेड.

बहारे हमको ढूंढेंगी
इसके साथ ही अखिलेश यादव का साथ मिलने पर उन्होंने बोला कि अखिलेश यादव का 1000% साथ कठिन परिस्थितियों में मिलता है. जब उनसे गठबंधन के लिए प्रचार के लिए पूछा गया और क्या आप अपनी आपबीती प्रचार में रखेंगे तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया. वजह पूछने पर कहा कि जहां दो आंसू गिर जाएंगे. वहीं लोग समझ जाएंगे मेरी खामोशी ही मेरी जुबान होगी. वहीं 2024 में चुनाव प्रचार पर बड़े शायराना अंदाज में बोले कि पता नहीं मैं उस समय कहां होगा "बहारे मुझको ढूंढेंगी, न जाने मैं कहां हूंगा."

INPUT- Piyush Gaur

Trending news