Baba Siddique Murder: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के मर्डर की जिम्मेदारी, सलमान खान ये जंग....
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2470865

Baba Siddique Murder: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के मर्डर की जिम्मेदारी, सलमान खान ये जंग....

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में एक और नया मोड़ सामने आ गया है. कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एनसीपी नेता की हत्या जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर इसकी जानकारी दी.

Baba Siddique Murder: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के मर्डर की जिम्मेदारी, सलमान खान ये जंग....

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में एक और नया मोड़ सामने आ गया है. कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एनसीपी नेता की हत्या जिम्मेदारी ली है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर इसकी जानकारी दी. इस पोस्ट में सलमान खान और दाऊद गैंग का जिक्र किया गया है.

fallback

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि सलमान खान हम ये जंग नहीं चाहते थे, लेकिन तुमने हमारे भाई का नकुसान करवाया. आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल्ल बंध रहे हैं या एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था. इसके (बाबा सिद्दीकी) मरने का कारण अनुज थापन और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीति, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था. हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है पर जो सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा अपना हिसाब किताब लगा के रखना. 

इस पोस्ट में अनुज थापन का भी नाम लिखा गया है, जिसमें सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की थी. अनुज थापन की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कहना है कि यह उसका बदला है. जो भी सलमान खान से रिश्ता रखेगा, उसका हिसाब खिताब रखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Baba Siddique Murder केस में गिरफ्तार शूटर्स ने खोले राज, जानें पूरे मामले का अपडेट

बता दें कि शनिवार को बांद्रा पूर्व में निर्मल नगर के पास बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जानकारी के अनुसार, उनके बेटे जीशात सिद्दीकी कार्यालय के बाहर कम से कम दो-तीन लोगों ने घात लगाकर उन पर हमला किय. जैसे ही वह कार्यालय पर पहुंचे हमलावर दौड़ते हुए आए सिद्दीकी पर अंधाधुंध कई राउंड गोलियां चलाईं. उन्हें 6 गोलियां गली. पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जो की हरियाणा और यूपी के रहने वाले हैं. वहीं तीसरे आरोपी शिव कुमार के रूप में पहचान हुई है जो कि यूपी के बहराइच का रहने वाला है. 

Trending news