Ballabhgarh News: हरियाणा में मनोहर लाल के इस्तीफे के बाद नायब सैनी ने CM पद की शपथ ली. CM ने 5 मंत्रियों के साथ शपथ ली थी, जिसके बाद 19 मार्च को नायब कैबिनेट का विस्तार हुई.  सीएम नायब सैनी, राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय और स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता की मौजूदगी में आठ विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली. जिनमें एक कैबिनेट मंत्री और 7 विधायकों को स्वतंत्र प्रभार सौंपा गया. नए मंत्रिमंडल के गठन का आने वाले चुनाव में किसको कितना फायदा मिलेगा, इस पर हमारे संवाददाता अमित चौधरी ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से खास बातचीत की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने पूर्व CM के कार्यों को सराहा
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि मनोहर लाल के नेतृत्व में साढे नौ साल में ऐतिहासिक काम हुए हैं. मनोहर लाल ने आम आदमी और गरीबों के लिए काम किया है. पूर्व CM मनोहर लाल ने हमें जो राह दिखाई है, हम उसी पर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे. सबको साथ लेकर लोगों के हित के लिए कार्य करेंगे. जनसेवा का कार्य करेंगे. 


अनिल विज से कोई नाराजगी नहीं
अनिल विज की नाराजगी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए मूलचंद शर्मा ने कहा कि अनिल विज से कोई नाराजगी नहीं है. वो बड़े नेता हैं, संगठन के आदमी हैं. संगठन में कौन, कहां रहे यह संगठन तय करता है. संगठन में कब, किसे, कौन सी जिम्मेदारी मिल जाए किसी को नहीं मालूम होता. 


ये भी पढ़ें- Haryana News: क्या चाय की चुस्कियां दूर कर पाएंगी दिलों की कड़वाहट? नायब की गुजारिश पर विज ने किया वेलकम


विधायक नीरज शर्मा द्वारा कैबिनेट के मुद्दे पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है. इसका जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि नीरज शर्मा हमारे छोटे भाई हैं. सभी मंत्रियों को संविधान के तहत शपथ दिलाई गई है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि जल्दी ही सभी मंत्रियों को नए विभाग भी मिल जाएंगे. 


तीसरी बार मनोहर सरकार का नारा देने वाले मुख्यमंत्री का चेहरा चुनाव से पहले ही बदल दिया गया. इस सवाल के जवाब में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मनोहर लाल खुद लोकसभा चुनाव लड़ने वाले हैं और उनकी ऐतिहासिक जीत होगी. कौन, कहां रहेगा ये संगठन तय करता है. 


Input- Amit Chaudhary