Haryana News: क्या चाय की चुस्कियां दूर कर पाएंगी दिलों की कड़वाहट? नायब की गुजारिश पर विज ने किया वेलकम
Advertisement

Haryana News: क्या चाय की चुस्कियां दूर कर पाएंगी दिलों की कड़वाहट? नायब की गुजारिश पर विज ने किया वेलकम

Haryana News: नाराजगी की खबरों के बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बुधवार को विज से मिलकर साथ में चाय पीने की बात कही. इस पर अनिल विज ने कहा कि वो ऐसा कई बार कह चुके हैं. वो जब भी आएं, उनके लिए चाय तैयार है.

Haryana News: क्या चाय की चुस्कियां दूर कर पाएंगी दिलों की कड़वाहट? नायब की गुजारिश पर विज ने किया वेलकम
Haryana News: हरियाणा में चुनाव से कुछ समय पहले CM के इस्तीफे के बाद पूर्व गृह मंत्री अनिल विज नाराज चल रहे हैं. CM नायब सैनी के शपथ ग्रहण और कैबिनेट विस्तार के दौरान भी अनिल विज नजर नहीं आए. हालांकि, विज ने किसी भी तरह की नाराजगी से इनकार किया है, लेकिन उनके पोस्ट कुछ और ही इशारा कर रहे हैं. आज एक बार फिर विज ने 'X' पर एक पोस्ट किया है, जो कुछ और ही बयां कर रहा है. 
 
अनिल विज का पोस्ट
अनिल विज ने 'X' पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि 'कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी. सदियों रहा है दुश्मन, दौर-ए-जमां हमारा.'
 
 
अनिल विज ने पोस्ट को बताया देशभक्ति की कविता
पत्रकारों से चर्चा के दौरान अनिल विज ने अपने पोस्ट को राजनीतिक न बताते हुए देशभक्ति वाला बताया. विज ने कहा कि ये लाइन उन्होंने देश के लिए लिखी हैं, इसका किसी ओर कोई इशारा नहीं है.
 
 
CM सैनी के लिए चाय तैयार
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बुधवार को विज से मिलकर साथ में चाय पीने की बात कही. इस पर अनिल विज ने कहा कि वो ऐसा कई बार कह चुके हैं. वो जब भी आएं, उनके लिए चाय तैयार है. आपको बता दें कि CM बनने के बाद हाल ही में नायब सिंह सैनी अंबाला पहुंचे थे, लेकिन उनके रोड शो से अनिल विज ने दूरी बनाए रखी. हालांकि, इस दौरान उनके समर्थकों ने नायब सैनी का स्वागत किया था. बाद में जब नायब सैनी उनके आवास के पास से गुजरे, लेकिन फिर भी दोनों ने मुलाकात नहीं की. 
 
कांग्रेस पर पलटवार
कांग्रेस ने आज पत्रकार वार्ता करके BJP पर इलेक्टोरल बॉन्ड मामले में गंभीर सवाल उठाए, जिस पर अनिल विज ने INDIA गठबंधन पर पलटवार किया है. विज ने कहा कि पहले इन सभी को मिलाकर देखो कितना मिला है, फिर BJP को. 
संजय राउत के बयान को बताया शर्मनाक
PM नरेंद्र मोदी की तुलना संजय राउत ने औरंगजेब से की थी, जिसे अनिल विज ने शर्मनाक बताया. विज ने कहा कि इनके दिमाग से मुगलई शब्द जाते क्यों नहीं, इन्होंने ये सब दिमाग मे बैठा रखा है.
 
CM केजरीवाल पर भी उठाए सवाल 
अनिल विज ने CM केजरीवाल के ईडी के समक्ष पेश न होने पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि सभी को कानून का सम्मान करना चाहिए. केजरीवाल पहले ट्वीट कर कर के कहते थे कि सीबीआई बुलाओ, ईडी बुलाओ. इनकी कथनी और करनी में अंतर है. इनके चुनाव जीतने से पहले के और चुनाव जीतने के बाद के बयानों में फर्क है. 
 
Input- Aman Kapoor

Trending news