कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1494975

कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज 105वें दिन हरियाणा में प्रवेश कर गई है. वहीं केंद्रीय मंत्री ने चिट्ठी लिखकर राहुल गांधी से मांग की है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को जेखते हुए इस यात्रा को स्थागित कर दिया जाए.

कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की भारत जोड़ो यात्रा रोकने की अपील

नई दिल्ली: दुनियाभर में कोरोना के मामले एक बार से फिर से सामने आने लगे हैं. इसको लेकर भारत सरकार के केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने लोगों से सावधानी बरतने की मांग की है. वहीं राहुल गांधी से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रद्द करने की मांग की है. वहीं उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जाए. वहीं उन्होंने कहा कि अगर ऐसा संभव नही है तो इस यात्रा को स्थागित कर दिया जाए. 

बता दें कि केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन हो, मास्क और सेनीटाइजर का इस्तेमाल कराया जाए. वहीं इस यात्रा में केवल वैक्सीनेटिड लोग ही शामिल हों. यात्रा में जुड़ने से पहले और बाद में यात्रियों को आइसोलेट किया जाए.

ये भी पढ़ें: BJP के इस सवाल पर राहुल गांधी का तगड़ा जवाब, नफरत के बाजार में मुहब्बत की दुकान खोल रहा हूं

वहीं मांडविया ने आगे लिखा कि अगर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना संभव नहीं है तो यात्रा को देशहित में स्थागित कर दिया जाए. बता दें कि इसको लेकर राजस्थान के सांसदों ने स्वास्थ्य मंत्री को चिट्ठी लिखी थी. उन्होंने चिट्ठी लिखकर भारत जोड़ो यात्रा से फैल रही कोरोना महामारी के संबंध में चिंता व्यक्त की थी. उन्होंने लिखा था कि देश में पिछले कुछ दिनों में कोरोना के मामलों में वृद्धि हुई है. इस यात्रा में देश के विभिन्न राज्यों के लोग हिस्सा ले रहे हैं. वहीं उन्होंने लिखा है कि इस यात्रा में शामिल होने वाले लोगों में कोरोना के लक्षण भी दिख रहे हैं.  वहीं हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू भी यात्रा से वापस लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. ऐसे में इसे लेकर सचेत होने की जरूरत है.

भाजपा पर वार
वहीं कांग्रेस ने इसको लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा बैखला गई है. लोगों को भटकाने के लिए भाजपा तरह-तरह के ससवाल उठा रही है. वहीं गुजरात चुनाव को लेकर रंजन ने पूछा कि क्या गुजरात चुनाव में PM मोदी मास्क लगाकर सारे प्रोटोकॉल मानते हुए घर-घर गए थे?

Trending news