Bhiwani News: क्या है आप का परिवार जोड़ो अभियान, जिसकी भिवानी से हुई शुरुआत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1877414

Bhiwani News: क्या है आप का परिवार जोड़ो अभियान, जिसकी भिवानी से हुई शुरुआत

Bhiwani Hindi News: हरियाणा के सभी 90 विधानसभा में परिवार जोड़ो अभियान शुरू किया गया. इस अभियान का अभिप्राय प्रत्येक परिवारों को जोड़कर पार्टी की विचारधारा से अवगत करवाकर नए लोगों को पार्टी से जोडना है. 

Bhiwani News: क्या है आप का परिवार जोड़ो अभियान, जिसकी भिवानी से हुई शुरुआत

Bhiwani News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आह्वान पर हरियाणा के सभी 90 विधानसभा में परिवार जोड़ो अभियान शुरू किया गया. इस अभियान का अभिप्राय प्रत्येक परिवारों को जोड़कर पार्टी की विचारधारा से अवगत करवाकर नए लोगों को पार्टी से जोडना है.  यह बात आम आदमी पार्टी की जिला अध्यक्ष गीता श्योराण लाखलाण ने सोमवार को भिवानी के हांसी गेट स्थित आप कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता के दौरान परिवार जोड़ो अभियान की जानकारी देते हुए कही. 

उन्होंने कहा कि इस योजना को लेकर भिवानी जिले में भी परिवार जोड़ो अभियान के जरिये घर-घर जाकर लोगों से संवाद साधा जाएगा. यही नहीं लोगों के समर्थन के लिए पार्टी की तरफ से एक नंबर (7650088000) भी जारी किया गया है. पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए आप जिला अध्यक्ष गीता श्योराण लाखलाण ने कहा कि परिवार जोड़ो अभियान के माध्यम से आप पार्टी घर-घर पहुंचेंगी और लोगों के साथ चर्चा करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली फिर हुई शर्मसार, सरेआम लड़की से की गई बदसलूकी

उन्होंने बताया कि इस दौरान कार्यकर्ता दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी के शानदार काम पर लोगों से चर्चा भी करेंगे और आप की सरकारों द्वारा किए गए कार्यों और कांग्रेस और भाजपा सरकारों द्वारा किए गए कार्यों की तुलना की जाएगी. उन्होंने कहा कि वे हरियाणा की जनता को बताएंगे कि स्कूल, अस्पताल, 24 घंटे मुफ्त बिजली, रोजगार, जवानों को सम्मान राशि जैसी अनेकों सुविधाएं जनता को आप शासित राज्यों में किस तरह से मिल रहीं हैं. इस डोर टू डोर अभियान के दौरान आम आदमी पार्टी कांग्रेस और भाजपा की नाकामियों को भी जनता के सामने रखेगी. साथ ही दिल्ली और पंजाब में हो रहे कामों को पसंद करने वाले लोगों को पार्टी में जोड़ा जाएगा. 

आप जिला अध्यक्ष गीता श्योराण लाखलाण ने कहा कि आप पार्टी के परिवार जोड़ो अभियान के तहत आप कार्यकर्ता लाखों नए परिवारों तक पार्टी की विचारधारा को लेकर जाएंगे. वह यह अभियान आमजन को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के लिए चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि भिवानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का गृह जिला है और आप जिला कार्यकारिणी का दायित्व व भरसक प्रयास रहेगा कि केजरीवाल के गृह जिला को इस अभियान की सफलता में अव्वल स्थान पर लाया जा सके और इसके लिए पूरी जिला कार्यकारिणी द्वारा दिन-रात मेहनत की जाएगी.

Input: Naveen Sharma