Bhiwani News: भिवानी में बेखौफ बदमाश निजी कंपनी के मैनेजर से गन प्वाइंट पर लाखों रुपये लुट कर फरार हो गए. लुट की ये पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह पूरा मामला भिवानी में रोहतक गेट के पास बजरंग बली कॉलोनी की है. जहां निर्माण एसोसिएट प्राइवेट लीमिटिड कंपनी के मैनेजर से बाइक सवार दो बदमाश गन प्वाइंट पर दो लाख 10 हजार रूपये छीन कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि कंपनी मैनेजर कॉलोनी में ही स्थित HDFC बैंक में ये केस जमा करवाने पैदल जा रहा था.
लुट की ये वारदात पास के मकान में लगे CCTV में कैद हो गई. 


ये भी पढ़ें: Kavad Yatra 2023: कांवड़ियों के लिए दिल्ली पुलिस अलर्ट, नहीं होने देगी कोई परेशानी


 


वहीं मामले की सूचना पाकर औद्योगिक क्षेत्र थाना SHO व साइबर क्राइम की टीम मौके पर पहुंची, जिसने पीड़ित व आसपास के लोगों से पूछताछ कर आसपास के CCTV चेक किए. पुलिस ने फिलहाल पीड़ित मैनेजर की शिकायत पर पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


पीड़ित मैनेजर प्रशांत ने बताया कि वो पास के ही HDFC बैंक में अपनी कंपनी का 2 लाख 10 हज़ार रूपये जमा करवाने जा रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके साथ छीना झपटी की. जब उसने बैग नहीं दिया तो एक बदमाश ने उसकी आंखों में मिट्टी डाली और दूसरे ने कहा कि इसे गोली मार दें. इसके बाद वो डर के मारे भागा तो बदमाश उसके पैसे सहित बैग लेकर फरार हो गए.


वहीं मौके पर पहुंचे औद्योगिक क्षेत्र थाना के SHO सब इंस्पेक्टर विशेष ने बताया कि केस जमा करवाने जा रहे कंपनी मैनेजर से दो लाख 10 हजार रुपये की लुट मामले में जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि CCTV में बाइक सवार दो बदमाश दिख रहे हैं पर अभी पहचान नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि बाइक का नंबर पता चला है, जिसके आधार पर जांच की जा रही है. दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर एक शांत कॉलोनी में हुई इस लुट से हर कोई हैरान है. ऐसे में देखना होगा कि पुलिस इन लुटेरे बदमाशों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है.


Input: Naveen Sharma