Bhiwani News: शपथ ग्रहण से प्रदेश में अपनी उपस्थिति दर्ज करेगी AAP, केजरीवाल व पंजाब CM करेंगे शिरकत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1852541

Bhiwani News: शपथ ग्रहण से प्रदेश में अपनी उपस्थिति दर्ज करेगी AAP, केजरीवाल व पंजाब CM करेंगे शिरकत

Bhiwani News: कल इस कार्यक्रम में 1400 से अधिक सर्कल इंचार्ज एक साथ शपथ लेंगे. इनके अलावा 4 हजार पदाधिकारी कार्यक्रम में पहुंचेंगे. ये पदाधिकारी आने वाले समय में प्रदेश में एक लाख कार्यकर्ताओं की टीम हर विधानसभा के वार्ड वाईज तैयार करेंगे.  

Bhiwani News: शपथ ग्रहण से प्रदेश में अपनी उपस्थिति दर्ज करेगी AAP, केजरीवाल व पंजाब CM करेंगे शिरकत

Bhiwani News: हरियाणा में 3 सितंबर यानी की कल आम आदमी पार्टी अपने सर्कल इंचार्ज शपथ ग्रहण समारोह के माध्यम से प्रदेश में अपनी उपस्थित दर्ज करवाने जा रही है. इसको लेकर भिवानी की नई अनाज मंडी में राज्य स्तरीय कार्यक्रम दोपहर एक बजे आयोजित किया जाएगा, जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवत मान मुख्यअतिथि के रूप में पहुंचेंगे.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य व प्रदेश के संयुक्त सह सचिव पवन हिंदुस्तानी ने रैली स्थल का दौरा करते हुए बताया कि समारोह को लेकर आप कार्यकर्ताओं ने तैयारियां भिवानी में पूरी कर ली है. भिवानी अनाज मंडी में बैठने के लिए 5 से 6 हजार कुर्सियां लगाई गई है. इसमें प्रदेश के 1400 से अधिक सर्कल इंचार्ज एक साथ शपथ लेंगे. इनके अलावा राज्य कार्यकारिणी व जिला कार्यकारिणी सहित कुल 4 हजार पदाधिकारी कार्यक्रम में पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें- Delhi News: 13 साल बाद बनकर तैयार हुआ ये अंडरपास, 4 Sep को होगा उद्घाटन, इन क्षेत्रों के लोगों को मिलेगा सीधा लाभ

इसके अलावा आमजनता भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में पहुंचकर शपथ ग्रहण करेगी. ये चार हजार पदाधिकारी आने वाले समय में प्रदेश में एक लाख कार्यकर्ताओं की टीम हर विधानसभा स्तर पर वार्ड वाईज तैयार करेंगे, जो 2024 के चुनाव को हरियाणा में जितवाने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि 3 दिन के छोटे से नोटिस पर पार्टी ने भिवानी में एकाएक इस कार्यक्रम को बनाया है. इसके लिए समारोह स्थल के मुख्य मंच सहित विभिन्न तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर हरियाणा में भी सर्वे के आधार पर विधानसभा व लोकसभा की टिकटें देगी. पार्टी का यह इतिहास रहा है कि एक आम व्यक्ति को टिकट देकर विधायक व सांसद बनाने का काम पार्टी करती रही है. अब भी सर्वे को आधार बनाकर टिकटों का वितरण किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह प्रदेश में आम आदमी पार्टी का ही जलवा है कि हरियाणा प्रदेश में मूलभूत सुविधाएं व विकास के मुद्दे पर विभिन्न पार्टियां आज बात करती है.

ये भी पढ़ें- G20 Summit: अगर कोई फव्वारे में 'शिवलिंग' देखता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं- AAP की शिकायत पर बोले LG

यह आम आदमी पार्टी की ही देन है. इस मौके पर जिला अध्यक्ष गीता श्योराण लाखलाण व पूर्व जिला अध्यक्ष दलजीत तालु ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में 3 सितंबर के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर उत्साह है. इसके लिए पीने के पानी, स्टेज व आए हुए लोगों के भोजन की व्यवस्था भिवानी की नई अनाज मंडी में कर दी गई हैं.

(इनपुट- नवीन शर्मा)

Trending news