Bhiwani News: 75वें गणतंत्र दिवस के उपलक्षय में आयोजित होने वाले जिला स्तरीय समारोह की बुधवार को स्थानीय भीम खेल परिसर में अंतिम रिहर्सल हुई. राष्ट्रगान की धुन के साथ ध्वजारोहण किया. पुलिस अधीक्षक वरूण सिंगला ने परेड का निरीक्षण किया. रिहर्सल के दौरान विभिन्न स्कूली बच्चों ने देशभक्ति के साथ देश की विभिन्नता में एकता का संदेश संजोए शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुती दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: PM Kisan Yojana: 31 से पहले निपटा लें खाते से जुड़ा ये जरूरी काम, वरना... 16वीं किस्त पर लग सकता है विराम


 


देश की आजादी के लिए कुर्बान होने वाले अमर शहीदों को शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर नमन किया. उसके पश्चात भीम खेल परिसर पहुंची और दस बजे राष्ट्रीय गान की धुन के साथ ध्वजारोहण किया. ध्वजारोहण के बाद एडीसी ने पुलिस अधीक्षक सिंगला के साथ परेड की टुकड़ियों का निरीक्षण किया. अंतिम रिहर्सल में परेड की टुकड़ियों ने शानदार मार्च पास्ट किया. मार्च पास्ट के दौरान परेड की टुकड़ियों ने मंच के सामने से गुजरते हुए राष्ट्र ध्वज को सलामी दी.


अंतिम रिहर्सल में परेड की टुकड़ियों ने उप पुलिस अधीक्षक लोहारू, अशोक कुमार के नेतृत्व में जोरदार मार्च पास्ट किया. सभी टुकड़ियों ने मंच के सामने से गुजरते हुए राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी.


उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. समारोह में स्कूली बच्चों द्वारा एक से बढ़कर एक शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुती दी जाएगी, जिसके लिए बच्चों ने पूरी मेहनत से तैयारियां की. पुलिस अधीक्षक वरूण सिंघला के निर्देशानुसार तैयार की गई परेड की टुकड़ियों द्वारा मार्च पास्ट किया गया है, जिसमें महिला और पुरूष पुलिस की टुकड़ियों के अलावा एनसीसी, होम गार्ड सहित कई टुकड़ी भी शामिल हैं. बैंड की मधुर धुन के साथ मार्च पास्ट किया जाएगा.


Input: Naveen Sharma