Ghaziabad Crime: ताला बंद कमरे में मिला युवक का शव, रूम पार्टनर पर हत्या का शक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259352

Ghaziabad Crime: ताला बंद कमरे में मिला युवक का शव, रूम पार्टनर पर हत्या का शक

Ghaziabad Murder News: मकान मालिक के अनुसार हत्या का शक मृतक के रूम पार्टनर पर किया जा रहा है. दोपहर के समय दोनो में कहासुनी हुई. शाम के समय इनके छोटे भाई जब किरायेदार शुभम के कमरे पर पहुंचे तो बाहर से ताला लगा था और खिड़की से देखने पर पता चला कि शुभम की लाश अंदर पड़ी है. 

Ghaziabad Crime: ताला बंद कमरे में मिला युवक का शव, रूम पार्टनर पर हत्या का शक

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में एक बंद कमरे में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके के अंबेडकर नगर गली नंबर 3 में किराये पर रहने वाले युवक शिवम का शव उसी के कमरे से बरामद किया गया. जबकि कमरे के बाहर ताला लगा हुआ था. शक है उसके रूम पार्टनर ने ही उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. 

इसको लेकर मकान मालिक के अनुसार हत्या का शक मृतक के रूम पार्टनर पर किया जा रहा है. दोपहर के समय दोनो में कहासुनी हुई. मृतक का नाम शुभम है और इनके रूम पार्टनर का नाम प्रेम है. दोनों निजी फैक्ट्री में काम किया करते थे. मकान मालिक मनीष ने बताया कि शाम के समय इनके छोटे भाई जब किरायेदार शुभम के कमरे पर पहुंचे तो बाहर से ताला लगा था और खिड़की से देखने पर पता चला कि शुभम की लाश अंदर पड़ी है. मौके पर डीसीपी नगर कुंवर ज्ञानेंजय सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें: ...तो क्या हरियाणा वाले प्यासे मर जाएं, आतिशी के आरोप पर धर्मबीर सिंह ने पूछा सवाल

बीती देर रात थाना विजयनगर इलाके के अंबेडकर नगर में एक बंद कमरे में एक युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान शुभम पुत्र संजय निवासी भदोही के रूप में हुई. जिसके सिर पर चोट के निशान थे. ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे किसी भारी वस्तु से वार कर उसकी हत्या की गई हो. मौके से उसके दो मोबाइल भी गायब थे.  प्रथमदृश्यतया शक उसके साथ रहने वाले, उसके जिले का ही साथी प्रेम पर है. उनका कहना है कि वह हत्या कर वहां से फरार हो गया. पुलिस शीघ्र आरोपी की तलाश कर घटना का अनावरण करेंगी.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news