Karnal Elections 2024: करनाल से दो बीजेपी प्रत्याशियों ने किया रोड शो, जनता से की वोट अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259403

Karnal Elections 2024: करनाल से दो बीजेपी प्रत्याशियों ने किया रोड शो, जनता से की वोट अपील

Karnal Elections 2024: करनाल बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल और विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रोड शो किया. बीजेपी के दोनों प्रत्याशियों ने एक साथ चुनाव रथ में सवार होकर लोगों के बीच पहुंचकर वोट की अपील की. 

Karnal Elections 2024: करनाल से दो बीजेपी प्रत्याशियों ने किया रोड शो, जनता से की वोट अपील

Karnal Lok Sabha Elections 2024: करनाल में बुधवार शाम को बीजेपी ने अपने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत को झोंक दिया. करनाल बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल और विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रोड शो किया. एक बड़ा रोड शो जो करनाल के अलग-अलग शहर के अलग-अलग इलाकों और पुराने शहर से होते हुए रामलीला मैदान में जाकर खत्म हुआ. रोड शो काछवा रोड से शुरू हुआ था और प्रेम नगर, गांधीनगर कैथल रोड, हांसी रोड, सदर बाजार, करण गेट, सब्जी मंडी, कुंजपुरा रोड से होता हुआ रामलीला मैदान में खत्म हुआ. 

इस रोड शो के दौरान जहां शुरुआत में बीजेपी के दोनों प्रत्याशियों ने एक साथ चुनाव रथ में सवार होकर लोगों के बीच पहुंचकर वोट की अपील की. वहीं नायब सिंह सैनी ने आगे की कमान संभाली और मनोहर लाल अपने दूसरे कार्यक्रम के लिए रवाना हुए. मुख्यमंत्री सैनी उनकी धर्मपत्नी सुमन सैनी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता जगमोहन आनंद और कई भाजपा नेताओं के साथ उन्होंने शहर के अलग-अलग इलाकों में रोड शो करते हुए जनता से वोट की अपील की.

ये भी पढ़ें: ...तो क्या हरियाणा वाले प्यासे मर जाएं, आतिशी के आरोप पर धर्मबीर सिंह ने पूछा सवाल

इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि करनाल की जनता का जो प्यार मिला वह उसे कभी नहीं भूल सकते. उन्होंने कहा, मैं लोगों से अपील करता हूं कि 25 तारीख को आप सभी जल्दी जाकर राष्ट्र के निर्माण के लिए वोट डाले. साथ ही सीएम ने आम आदमी पर वार कर कहा कि वह झूठ की दुकान है. आतिशी द्वारा लगाए गए आरोपों पर उन्होंने कहा कि कोई पानी नहीं रोका है. पानी का जो बटवारा हुआ है वह चल रहा है. यह जान करके इधर-उधर की बातें कर लोगों को भड़काने का काम करते हैं. 

इसी के साथ राहुल गांधी के हरियाणा के दौरे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस गुटबाजी की दुकान है और इनकी दुकान खाली हो रही है. कांग्रेस पार्टी का ढांचा खड़ा है और पता नहीं यह ढांचा कब गिर जाए. उन्होंने साथ ही साथ यह भी कहा कि बीजेपी के हाथ में देश सुरक्षित है. कांग्रेस और घमंडियां गठबंधन तो भ्रष्टाचार के साथ है. साथ ही मुख्यमंत्री सैनी ने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा में रैलियां को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहां की जनता भाजपा के साथ है.

INPUT: KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news