पत्नी से खफा हुआ 'ईश्वर', सरपंच की घिनौनी करतूत cctv में कैद, जानें पूरा मामला
Advertisement

पत्नी से खफा हुआ 'ईश्वर', सरपंच की घिनौनी करतूत cctv में कैद, जानें पूरा मामला

Haryana News: सिरसा घोघड़ा के नवनिर्वाचित सरपंच ईश्वर की अपनी पत्नी को बीच रोड पर मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हो रही है. 

पत्नी से खफा हुआ 'ईश्वर', सरपंच की घिनौनी करतूत cctv में कैद, जानें पूरा मामला

नवीन शर्मा/ नई दिल्ली: हरियाणा सरकार ने ग्राम पंचायत चुनावों में 50 फीसदी महिलाओं को आगे लाकर सम्मान दिया हैं, लेकिन भिवानी के सिरसा घोघड़ा में कुछ अलग ही देखने को मिला. बता दें कि भिवानी जिले के गांव सिरसा घोघड़ा में नवनिर्वाचित सरपंच ईश्वर की शर्मसार कर देने वाली घिनौनी करतूत सामने आई है. सरपंच अपनी पत्नी को बेरहमी से पीट रहे है और सरपंच की ये करतूत कैमरे में कैद हो गई है. 

सिरसा घोघड़ा के नवनिर्वाचित सरपंच ईश्वर की शर्मसार कर देने वाली घिनौनी करतूत ससीसीटीवी कैमरे में  साफ देखी जा सकती है. फुटेज में सरपंच अपने ही घर के आगे सीढ़ियों पर पत्नी को ठोकर मार रहा है और बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहा है. बता दें कि इस बार सरकार ने ग्राम पंचायत चुनावों में 50 फीसदी महिलाओं को आगे लाकर सम्मान दिया, लेकिन सरपंच ईश्वर अपने ही घर पर पत्नी को सरेआम इस तरह बेरहमी से ठोकरों से मारते हुए महिलाओं के प्रति अपनी घिनौनी सोच को जगजाहिर कर रहा है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली तेजाबकांड के बाद बदमाशों ने स्कूली छात्राओं को धमकाया, जलाई बाइक

ये भी पढ़ें: बंद कमरे में 3 महिलाओं के साथ था Club मालिक, दरवाजा खुला तो हो चुकी थी मौत

सरपंच का ये विडियो सोशल मी‌डिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल और विकास एवं पंचायती विभाग के मंत्री देवेंद्र बबली से भी इस घिनौनी करतूत को अंजाम देकर घरेलू हिंसा और इस तरह से मानवता को शर्मशार कर देने वाले सरपंच ईश्वर को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किए जाने की मांग की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा दा सकता है कि दो बुजुर्ग महिलाएं भी सरपंच को रोकने का प्रयास कर रही हैं, मगर घमंड में चूर सरपंच उन बुजुर्ग महिलाओं को धकेल कर सभी हदे पार कर रहा है. गांव के लोगों द्वारा सरकार से सरपंच के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया. 

Trending news