तरुण कालरा/नई दिल्ली:  नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष विरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली सरकार और अरविंद केजरीवाल के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार पिछले 2 महीने से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत मिलने वाला राशन दिल्ली की जनता को नहीं बांट रही है. रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि पिछले दो महीने से 72 लाख कार्डधारियों को मुफ्त राशन नहीं दिया गया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ेंः कालकाजी इलाके में पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने उठाया ये खौफनाक कदम


सीएम हाउस का करेंगे घेराव- रामवीर सिंह बिधूड़ी
विधानसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष रामवीर बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल सरकार को घेरते हुए कहा कि पिछले 2 महीनों से दिल्ली के 72 लाख कार्डधारकों को मुफ्त राशन नहीं दिया गया है.  दिल्ली को 1 लाख 97 हजार क्विंटल राशन उपलब्ध कराया है, लेकिन इसके बावजूद दिल्ली वालों को मुफ्त राशन नहीं दिया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि राशन डीलर कमीशन की आर्डर कॉपी के मुताबिक भी 24 करोड़ 79 लाख रुपये केंद्र दे चुका है. इसी के साथ रामवीर बिधूड़ी ने सीएम हाउस के घेराव की भी चेतावनी दी है.


ये भी पढ़ेंः Devoleena Bhattacharjee: गोपी बहु ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, जानिए कौन है उनका 'सीक्रेट दुल्हा'


प्रदेश अध्यक्ष सचदेवा ने कहा ये जनता से बदला
दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र सचदेवा ने भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनावी पर्यटन भी अब तो खत्म हो चुका है. मुझे लगता है अब मुख्यमंत्री को काम पर लौट आना चाहिए. सचदेवा ने यह भी कहा, अगर राज्य सरकार अनाज वितरण करने में असमर्थ है तो वो सीधे-सीधे बता दें, हम कोई नया रास्ता निकाल लेंगे. साथ ही सचदेवा ने कहा कि दिल्ली MCD Election में वोट शेयर कम होने के कारण आम आदमी पार्टी लोगों से बदला ले रही है.