Charkhi Dadri News: हरियाणा में AAP सरकार विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर फॉर्म में आ गई है. शनिवार को AAP को राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने  हरियाणा के यमुनानगर में रैली की. वहीं प्रदेश के वित्त मंत्री जयप्रकाश दलाल ने आम आदमी पार्टी की हरियाणा में रैलियों के जारी शैड्यूल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप पार्टी की हरियाणा में नहीं बल्कि तिहाड़ जेल में गतिविधियां बढ़ रही हैं. उन्होंने जो जनता से धोखा किया है यह उसी का परिणाम है कि आप पार्टी के बड़े नेता जेल की सलाखों में जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरियाणा में चल रहे  508 पुलों का निर्माण


मंत्री जेपी दलाल ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान आप पार्टी सहित विपक्षियों पर सीधे सवाल जवाब किए. उन्होंने इस दौरान जहां केंद्र सरकार द्वारा हाल में जारी बजट पर कहा कि बजट प्रत्येक वर्ग के विकास का बजट है. हरियाणा को बजट से बहुत कुछ मिला है. सरकार की कोशिश है कि सभी रेलवे क्रॉसिंग को समाप्त करके वहां पर ओवरब्रिज या अंडर ब्रिज बनाया जाए. फिलहाल 508 पुलों का निर्माण चल रहा है. 


ये भी पढ़ें- Delhi News: क्या खत्म हो गया पुलिस का डर? घर पर कब्जे से रोका तो नाबालिग को छत से...


BJP की बजट है विकास की बजट 


बजट पर विपक्षियों द्वारा हरियाणा के लिए कोई सौगात नहीं देने पर कहा कि विपक्षियों को चश्मा बदलने की जरूरत है. तभी उनको हरियाणा का विकास दिखाई देगा. केंद्र सरकार ने बजट में हरियाणा को करोड़ों की सौगात दी है. धरातल पर विकास हो रहा है. वहीं बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट से सीधे राजस्थान बार्डर लोहारू तक ग्रीन हाईवे बनाने की सरकार द्वारा योजना पर फोकस किया जा रहा है. ताकि दक्षिण हरियाणा में उद्योग केंद्र स्थापित हों और रोजगार के साथ विकास के आयाम स्थापित हो सकें.


Input- Pushpender Kumar