Delhi News: क्या खत्म हो गया पुलिस का डर? घर पर कब्जे से रोका तो नाबालिग को छत से...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2355832

Delhi News: क्या खत्म हो गया पुलिस का डर? घर पर कब्जे से रोका तो नाबालिग को छत से...

Delhi Crime News: दिल्ली के अमन विहार में कुछ लोगों ने नाबालिग लड़की से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता के अनुसार, आरोपी मोनू सक्सेना ने उनके घर पर कब्जा करने की कोशिश की. पुलिस ने पहले संज्ञान नहीं लिया, लेकिन वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई की.

 

Delhi News: क्या खत्म हो गया पुलिस का डर? घर पर कब्जे से रोका तो नाबालिग को छत से...

Delhi News: दिल्ली के अमन विहार थाना इलाके में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. पीड़ित का आरोप है कि कुछ लोगों ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की से मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

मारपीट के बाद छत से जा गिरी युवती
यह मामला बीते 25 जुलाई का बताया जा रहा है. इस दिन अमन विहार थाना इलाके की रहने वाली एक नाबालिग युवती के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई. पीड़िता का कहना है कि कुछ लोग उनके घर में जबरन घुस गए और घर तोड़ने लगे. इस दौरान उसके साथ गालीगलौज भी की गई, जब नाबालिग युवती ने इन लोगों को घर तोड़ने से रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने युवती के साथ मारपीट किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी. यहां तक कि आरोपी ने युवती को इतने जोर से चांटा मारा कि वो छत से सीधे सड़क पर आ गिरी.

ये भी पढ़ें: डॉक्टरों की सरकार को चेतावनी, हरियाणा विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है खामियाजा

मोनू सक्सेना नाम के युवक पर आरोप
पीड़ित नाबालिग युवती ने मोनू सक्सेना नाम के एक युवक पर आरोप लगाया है. उसका कहना है कि मोनू सक्सेना ने आसपास के कई घरों पर भी कब्जा किया हुआ है और अब वो उसके घर पर भी कब्जा करने करना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने कई बार उनलोगों को धमकी भी दिया है. और मारपीट भी किया है.  

वीडियो वायरल होने पर हड़कत में आया प्रशासन
दूसरी ओर यह घटना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़ा कर रहा है. पीड़िता का आरोप है कि उनकी ओर से इस घटना की शिकायत पुलिस को दी गई, लेकिन इसपर कोई संज्ञान नहीं लिया गया,जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ और मामले ने तूल पकड़ा, तो पुलिस प्रशासन हरकत में आया. और संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.

INPUT- Deepak

Trending news