BJP leader Murder Case: नंदू गैंग ने करवाई थी सुरेंद्र मटियाला की हत्या, 4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1663368

BJP leader Murder Case: नंदू गैंग ने करवाई थी सुरेंद्र मटियाला की हत्या, 4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

Delhi BJP Leader Murder Case: सुरेंद्र मटियाला हत्याकांड में पुलिस ने नंदू गैंग के 4 लोगों को गिरप्तार किया है. इनमें से एक शूटर भी है. वहीं मु्ख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

BJP leader Murder Case: नंदू गैंग ने करवाई थी सुरेंद्र मटियाला की हत्या, 4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार

Delhi Crime News: द्वारका जिला के मटियाला रोड पर 14 अप्रैल की रात बीजेपी के स्थानीय नेता सुरेंद्र मटियाला की उन्हीं के ऑफिस के अंदर गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा 6 दिन बाद कर लिया है. ऑपरेशन सेल की कई टीमें 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज, लोकल इंटेलिजेंस, परिवार वालों और उनके नजदीकी जानकारों से पूछताछ के बाद इस मामले का खुलासा करने में कामयाब रही. इनकी हत्या कपिल सांगवान उर्फ नन्दू गैंग ने करवाई थी. बताया गया है कि इस मामले में 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा दो नबलिक को भी हिरासत में लिया गया है. हालांकि हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: Hisar Murder News: कुल्हाड़ी से चौकीदार की हत्या, पुलिस कर रही साथियों की तलाश

सुरेंद्र मटियाला की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को शुरुआती जांच में सीसीटीवी फुटेज काफी मददगार साबित हुई. साथ ही मौके से किए गए छानबीन, उठाए गए सबूत, फॉरेंसिक टीम के द्वारा इकट्ठा किए गए जरूरी एविडेंस के अलावा मृतक के मोबाइल की इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की भी मदद ली गई.

शुरुआत में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद की बात सामने आ रही थी और इसी बीच एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा था, जिसमें दावा किया जाने लगा की सुरेंद्र मटियाला की हत्या कपिल सांगवान उर्फ नन्दू गैंग ने करवाई है. आरोप लगाया गया की मटियाला का संपर्क दूसरे से था और इसको लेकर मना भी किया गया था, लेकिन जब वह नहीं मानें तो उनकी हत्या करनी पड़ी. इतना ही नही इंस्टाग्राम पर वायरल मैसेज में यह भी कहा गया था कि जो भी ऐसा करेगा, उसके साथ अंजाम ऐसा ही होगा.

सुरेंद्र मटियाला की हत्या के लिए शूटर हायर किए गए थे, ऐसा पता चला है. वारदात को अंजाम देने के लिए चोरी की बॉइक का इंतजाम किया गया था. फंड का इंतजाम किसी और ने किया था. रैकी किसी और ने करवाई थी, फिर पूरी प्लानिंग कम्प्लीट होने के बाद 14 अप्रैल की रात उस समय सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या की गई. जब वह अपने 2-3 जानकारों के साथ मटियाला रोड स्थित अपने ऑफिस में बैठकर टीवी देख रहे थे.

पुलिस की टीम ने इस गुत्थी को सुलझाने के लिए लगातार 6 दिनों तक कड़ी मशक्कत की और एक-एक करके 6 को दबोचने में कामयाब रहे. सुरेंद्र मटियाला नजफगढ़ जिला किसान मोर्चा के प्रभारी थे. पूर्व में काउंसलर का चुनाव भी बीजेपी की तरफ से लड़ चुके थे. उनका ऑफिस मटियाला रोड पर काफी अरसे से चल रहा है.

Input: Charan Singh

Trending news