Ram Mandir: BJP सांसद मनोज तिवारी ने लिया 'स्वच्छ तीर्थ' अभियान में हिस्सा, लोगों से की ये खास अपील
Advertisement

Ram Mandir: BJP सांसद मनोज तिवारी ने लिया 'स्वच्छ तीर्थ' अभियान में हिस्सा, लोगों से की ये खास अपील

BJP Swachh Teerth Campaign: 14-22 जनवरी तक तीर्थ स्थलों व मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा, BJP सांसद मनोज तिवारी ने आज दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर से इसकी शुरुआत करते हुए श्रमदान किया. 

Ram Mandir: BJP सांसद मनोज तिवारी ने लिया 'स्वच्छ तीर्थ' अभियान में हिस्सा, लोगों से की ये खास अपील

BJP Swachh Teerth Campaign: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 14-22 जनवरी तक तीर्थ स्थलों व मंदिरों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा, जिसका शुभारंभ आज से हुआ. देश के अलग-अलग हिस्सों में केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और BJP के दिग्गज नेताओं ने झाड़ू उठाकर मंदिरों की सफाई की. इस दौरान तिमारपुर विधानसभा के वजीराबाद गली नंबर 5 में स्थित प्राचीन महा वाल्मीकि मंदिर में उत्तरी पूर्वी जिले के सांसद मनोज तिवारी ने श्रमदान किया. 

मनोज तिवारी ने कहा कि 14 जनवरी से 22 जनवरी तक तमाम महर्षि वाल्मीकि जी के मंदिरों में भाजपा द्वारा सफाई अभियान चलाया जाएगा, जिसकी आज से शुरुआत हुई है. इस दौरान सांसद मनोज तिवारी ने रामायण की पहली सीढ़ी महर्षि वाल्मीकि को बताया. सांसद मनोज तिवारी ने कहा लोगों से दीपक जलाने की अपील की. उन्होंने कहा कि 22 जनवरी के दिन हर घर में, हर एक मंदिर में एक दीपक जरूर जलाएं.

ये भी पढ़ें- Delhi News: गणतंत्र दिवस से पहले अलर्ट पर दिल्ली पुलिस, मॉक ड्रिल कर दिखाई ताकत

कांग्रेस पर कसा तंज
मीडिया से बात करते हुए BJP सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस को राम मंदिर विरोधी पार्टी बताया. मनोज तिवारी ने कहा कि सभी को पता है की बाबर द्वारा अयोध्या में स्थित राम मंदिर को तोड़ा गया. वहीं  कई दशक भारत में कांग्रेस पार्टी ने राज किया और अयोध्या स्थित राम मंदिर को लेकर बड़े से बड़ा वकील सिर्फ इसलिए लगाया गया कि अयोध्या में राम मंदिर का पुनः निर्माण कार्य नहीं हो पाए. इस दौरान मनोज तिवारी ने राम मंदिर का आमंत्रण ठुकराने पर भी कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि BJP द्वारा कांग्रेस को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए आमंत्रित किया गया, लेकिन उन्होंने इस आयोजन में शामिल होने से इनकार कर दिया. कांग्रेस का राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं आना ये बताता है कि वो राम मंदिर के समर्थन में नहीं हैं. कांग्रेस राम विरोधी पार्टी है. 

Input- Nasim Ahmad

 

Trending news