Subhash Barala: हरियाणा के भिवानी जिले के सिवानी क्षेत्र के शेरपुर गांव के पास शनिवार को सड़क दुर्घटना में भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला घायल हो गए. उनका फिलहाल हिसार के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता ने बराला से मुलाकात की. मुलाकात के बाद गुप्ता ने कहा कि बराला को गंभीर चोटें नहीं आई हैं. मंत्री ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, वह लगभग ठीक हैं. उन्हें गंभीर चोटें नहीं आई हैं. गर्दन और पीठ में चोटें हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुभाष बराला भिवानी के लोहारू में शेरपुरा गांव के प्रचार के बाद स्विफ्ट कार से हिसार की तरफ लौट रहे थे. उस दौरान ब्रेकर से गाड़ी उछलने पर यह हादसा हुआ. वहीं छोटी गाड़ी होने की वजह से आगे वाली सीट पर बैठे होने के कारण बराला को ज्यादा चोट लगी. हादसे के समय बराल की गाड़ी के पीछे काफिले की गाड़ियां भी चल रही थी.


 


ये भी पढ़ें: हरियाणा में जो सरकार बनेगी उसका रिमोट कंट्रोल केजरीवाल के हाथ में होगा-संजय सिंह


 


चुनाव प्रचार के लिए लोहारू गए थे बराला 


भिवानी में लोहारू विधानसभा क्षेत्र के गांवों में सुभाष बराला प्रचार करने के लिए गए थे. तकरीबन शाम को छह बजे वह शेरपुरा गांव से वह अपनी कार की बजाए वह किसी दूसरे अन्य व्यक्ति से बात करने के लिए दूसरी गाड़ी स्विफ्ट में बैठ गए. गाड़ी में सुभाष बराला और दूसरा चालक मौजूद था. जब वह कार में बैठकर गांव से निकले तो रास्ते में बने हुए ब्रेकर से पायलट गाड़ी निकल गई. लेकिन जब सुभाष बराला की स्विफ्ट गाड़ी उस ब्रेकर से कूदी


और दूसरे ब्रेकर पर ब्रेक लगाने के बजाए वाहन चालक का पैर रेस पर चला गया और रेस दब गई. इसके बाद गाड़ी अनियंत्रित होकर साइड में एक पेड़ से जाकर टकरा गई.


 


हिसार के एक निजी अस्पताल में चल रहा उपचार 


हादसे के बाद काफिले में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका तुरंत संभाला और गाड़ी से निकाला, जिसके बाद सिवानी के अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया. वहां उन्हें प्राथमिक उपचार मिलने के बाद एंबुलेंस के जरिए उनको हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों के मुताबिक बराला के पैर, गर्दन, पेट, कमर सहित अनेक जगह पर चोट आई है. हादसे में बराला के घायल होने के बाद से ही नेता उनसे मिलने के लिए पहुंचने लगे है.


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!