MCD Election 2022: BJP ने जारी की चुनाव प्रबंधन समिति की लिस्ट, इस नेता को मिली जगह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1410540

MCD Election 2022: BJP ने जारी की चुनाव प्रबंधन समिति की लिस्ट, इस नेता को मिली जगह

MCD की चुनाव की घोषणा अभी तक नहीं हुई है, लेकिन बीजेपी ने चुनाव प्रबंधन समिति बना है. इसके मायने ये लगाए जा रहे हैं कि घोषणा होने वाली है.

MCD Election 2022: BJP ने जारी की चुनाव प्रबंधन समिति की लिस्ट, इस नेता को मिली जगह

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव को बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है. पार्टी ने आगामी नगर निगम चुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन समिति की घोषणा कर दी है. यह सूची दिल्ली बीजेपी ने जारी की है. नगर निगम चुनाव 2022 की तारीख का ऐलान दो हफ्ते के अंदर हो सकता है. दिल्ली राज्य चुनाव आयोग (Delhi State Election Commission) ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. इसी को ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने दिल्ली प्रदेश में चुनाव प्रबंधन समिति का गठन कर दिया है.

संभावना जताई जा रही है कि हिमाचल प्रदेश के चुनाव होते ही दिल्ली नगर निमग के चुनाव हो सकते हैं. शायद बीजेपी को भनक लग गई है तभी दिवाली के अगले दिन समितियों की घोषणा कर दी गई. इन समितियों में पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, दिल्ली विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामवीर सिंह उपाध्याय, पूर्व मेयर आरती मेहरा के साथ दिग्गज बीजेपी नेता हरीश खुराना को स्थान दिया गया है. खास बात यह है कि आप को घेरने वाले तजिंदर पाल बग्गा को भी इसमें शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election: दिल्ली में दिसंबर में हो सकते हैं MCD चुनाव, EC जल्द करेगा तारीखों का ऐलान

आपको बता दें कि दिल्ली में नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी पहले ही कमर कस चुकी है. पार्टी ने पहले ही अपने पूर्व पार्षदों और जिला के साथ-साथ मंडल इकाइयों के सदस्यों को दिसंबर के महीने में चुनाव के बारे में बता चुकी है. हालांकि कुछ पार्षदों का कहना है कि उन्हें गारंटी तो नहीं दी है, लेकिन दिसंबर के लिए तैयारी रखने को कहा गया है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में 13,000 से ज्यादा बूथ हैं. पार्टी के 270 मंडल अध्यक्षों को प्रत्येक बूथ पर पंच परमेश्वर की लिस्ट जमा करनी है, जिसका काम तेजी से किया जा रहा है.

Trending news