Bobby Kataria की बढ़ी मुश्किलें, नहीं जा सकेंगे देश से बाहर, जारी हुआ लुकआउट सर्कुलर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1334923

Bobby Kataria की बढ़ी मुश्किलें, नहीं जा सकेंगे देश से बाहर, जारी हुआ लुकआउट सर्कुलर

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी कर दिया है. स्पाइसजेट एयरलाइंस की एक फ्लाइट के अंदर सिगरेट सुलगाने का वीडियो वायरल हो गया था. इसके आधार पर दिल्ली पुलिस ने मामला जर्द कर लिया. 

Bobby Kataria की बढ़ी मुश्किलें, नहीं जा सकेंगे देश से बाहर, जारी हुआ लुकआउट सर्कुलर

नई दिल्ली:  Bobby Kataria: स्पाइसजेट एयरलाइंस की एक फ्लाइट के अंदर सिगरेट सुलगाने का वीडियो वायरल हो गया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली थी. तब से ही बॉबी कटारिया फरार चल रहे हैं. एक्शन लेते हुए सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बॉबी कटारिया के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी कर दिया है. पुलिस ने बताया कि लंबे समय से बॉबी जांच में शामिल नहीं हो रहे हैं, उनका फोन बंद आ रहा है. उन्हें ढूंढने के लिए कई जगहों पर छापामारी की गई है, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल रहा है. इसलिए बॉबी कटारिया के खिलाफ आउट सर्कुलर जारी किया है.

ये भी पढ़ें: अंबाला में युवक ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका, पुलिस जांच में जुटी

क्या है पूरा मामला
बता दें कि स्पाइसजेट कंपनी के कानूनी मामलों के प्रबंधक जसबीर सिंह ने 13 अगस्त 2022 को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा (IGIA) थाने में दर्ज कराई थी. जसबीर सिंह ने अपनी शिकायत में बताया है कि बलवंत कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो अपलोड करे हैं, जिसमें उन्हें जनवरी 2022 में दुबई से दिल्ली आने वाली स्पाइसजेट की उड़ान संख्या एसजी 706 में सिगरेट पीते देखा जा सकता है. इस शिकायत के बाद से बॉबी कटारिया लगातार फरार चल रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने कई बार इनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कटारिया ने कोई सहयोग नहीं किया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया है. 

कटारिया के इंस्टाग्राम पर 6.4 लाख फॉलोअर्स हैं. उनका वीडियो वायरल होने पर नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस घटना की जांच के आदेश दिए थे. अब सवाल ये उठता है कि यात्रियों को विमान में लाइटर ले जाने और धूम्रपान करने की अनुमति नहीं है तो कटारिया ने फ्लाइट में सिगरेट कैसे पी.

Trending news