Jammu Tawi Rajdhani Express Bomb Threat: दिल्ली से जम्मू जा रही राजधानी एक्सप्रेस में शुक्रवार रात बम होने की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ट्रेन के सोनीपत में रोककर घंटों तलाशी ली गई, इस दौरान ट्रेन में कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली. जिसके बाद ट्रेन को जम्मू के लिए रवाना किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
शुक्रवार रात अपने निर्धारित समय 09 बजकर 20 मिनट पर राजधानी एक्सप्रेस (12425) दिल्ली से जम्मू के लिए रवाना हुई, लेकिन ट्रेन के निकलते ही कंट्रोल रूम को ट्रेन में बम होने की सूचना मिली. बम की सूचना मिलने के बाद ट्रेन को महज 20 मिनट बाद ही 09 बजकर 40 मिनट पर हरियाणा के सोनीपत स्टेशन में रोक दिया गया. हालांकि, सोनीपत में ट्रेन का स्टॉपेज भी नहीं था. 


ये भी पढ़ें- Haryana Rain: हरियाणा में भारी बारिश से हाहाकार, सड़कें बनी तालाब, रेंगकर चल रहीं गाड़ियां


सोनीपत स्टेशन में डॉक स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया, लेकिन बम निरोधक दस्ता रात करीब 11 बजे स्टेशन पहुंचा. जिसके बाद ट्रेन के सभी डिब्बों की तलाशी ली गई. बम की सूचना के बाद सोनीपत स्टेशन को छावनी में तब्दील कर दिया गया, पटरियों के दोनों तरफ जीआरपी और आरपीएफ के जवानों को तैनात किया गया. 


नहीं मिली कोई संदिग्ध वस्तु
राजधानी एक्सप्रेस की जांच के दौरान उसमें कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली, जिसके बाद ट्रेन को सोनीपत स्टेशन से जम्मू के लिए रवाना किया गया. साथ ही कंट्रोल रूम को बम की सूचना देने वाले फोन कॉल की जांच भी शुरू कर दी गई है.


यात्रियों को परेशानी
बम की सूचना मिलने के बाद यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, सोनीपत स्टेशन में यात्री घंटों जांच के दौरान रुके रहे. हालांकि जांच में कुछ भी नहीं मिली, जिसके बाद ट्रेन को रवाना किया गया.