दिल्ली के इस पॉश इलाके में विदेशी लड़कियों से जबरन ली जा रही थी 'सेक्स सर्विस', 5 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1270312

दिल्ली के इस पॉश इलाके में विदेशी लड़कियों से जबरन ली जा रही थी 'सेक्स सर्विस', 5 गिरफ्तार

Busted Prostitution: दिल्ली के इस पॉश इलाके से दिल्ली पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक देह व्यापार के बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है. दिल्ली पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि इन विदेशी लड़कियों से जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था. गैंग को दिल्ली के पॉश इलाके मालवीय नगर से ऑपरेट किया जा रहा था.

दिल्ली के इस पॉश इलाके में विदेशी लड़कियों से जबरन ली जा रही थी 'सेक्स सर्विस', 5 गिरफ्तार

नई दिल्लीः दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में दिल्ली पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने एक देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया है. 10 से 25 हजार रुपये में एक गैंग विदेशी लड़कियों द्वारा पूरी दिल्ली में सेक्स सर्विस दे रहा था.  गैंग को दिल्ली के पॉश इलाकों में शुमार मालवीय नगर से ऑपरेट किया जा रहा था.

क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने वहां रेड कर 10 विदेशी लड़कियों का रेस्क्यू किया है. इनके अलावा पुलिस ने उनसे धंधा करवाने के आरोप में पांच लोगों को अरेस्ट किया है. इनमें तीन लोग विदेशी और दो दिल्ली के हैं. लड़कियां तुर्कमेनिस्तान और उसके पास के देशों की बताई जा रही हैं. हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस को उनके पासपोर्ट नहीं मिले थे.

ये भी पढ़ेंः फिर शर्मशार हुई दिल्ली, रेलवे कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप, 4 आरोपी गिरफ्तार

ऐसे में माना जा रहा है कि लड़िकयों को ब्लैकमेल करके उनसे धंधा करवाया जा रहा था. तीन विदेशी आदमियों में दो के पासपोर्ट पुलिस को मिले हैं. उनके पासपोर्ट और वीजा एक्सपायर हो चुके हैं और यह टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आए थे. क्राइम ब्रांच के पुलिस सूत्रों ने बताया कि मालवीय नगर इलाके के फ्लैट में विदेशियों द्वारा सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना उनकी टीम को मिली थी.

टीम को पता चला था कि फ्लैट में करीब 10 लड़कियों को रखा गया है. सूचना पुख्ता करने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को वहां पर रेड की. 10 लड़िकयों के अलावा पुलिस ने वहां से पांच आदमियों को भी गिरफ्तार किया है. लड़कियों के पास से उनके पासपोर्ट नहीं मिले हैं. शनिवार सुबह खबर लिखे जाने तक वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना था कि वह दोपहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ही मामले की जानकारी मीडिया के साथ साझा करेंगे.  

ये भी पढ़ेंः Delhi-NCR Haryana Live Updates: दिल्ली सरकार और LG आमने-सामने, BJP करेगी मनीष सिसोदिया के आवास पर प्रदर्शन

महज हाय भेजने पर नहीं बनती थी बात

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी व्हॉट्सऐप से डील करते थे, लेकिन ऐसा नहीं था कि कोई भी उन्हें हाय लिखकर भेजे और बात आगे बढ़ गई. हाय भेजने वाले से रेफरेंस पूछा जाता था. जब उन्हें लगा था कि हां उन्हीं के किसी बंदे ने नंबर दिया है तो बात आगे बढ़ी. वरना वह उसे ब्लॉक कर देते थे. ऐसा केवल पुलिस से बचने के लिए किया जाता था.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang: साढ़ेसाती और शनि दोष की पीड़ा से बचने के लिए करें ये उपाय, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल

जैसी सर्विस वैसा चार्ज

आपको बता दें कि बताया गया है कि गैंग 10 से 25 हजार रुपये तक सेक्स सर्विस के लिए चार्ज करता था. पहले तो रेट इस बात पर तय होता था कि कस्टमर ने किस लड़की को सिलेक्ट किया है। इसके बाद यह देखा जाता था कि वह सर्विस कितनी देर के लिए ले रहा है और उसमें भी क्या-क्या डिमांड्स हैं. आरोपी हर तरह के सेक्स की पेशकश कस्टमर को देते थे। बकाया एक लिस्ट तैयार की हुई थी.

Trending news