Chandigarh Crime News: शराब के लिए पत्नी पर तेजधार हथियार से हमलाकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1995423

Chandigarh Crime News: शराब के लिए पत्नी पर तेजधार हथियार से हमलाकर की आत्महत्या

Chandigarh Crime News: हरियाणा के पंचकूला में एक नशे के आदी व्यक्ति ने पैसों के लिए अपनी पत्नी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई.

Chandigarh Crime News: शराब के लिए पत्नी पर तेजधार हथियार से हमलाकर की आत्महत्या

Chandigarh Crime News: पंचकूला में पिंजौर-नालागढ़ रोड पर एचएसवीपी के सेक्टर-30 स्थित घर में रह रहे एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से पत्नी पर हमला किया. महिला के गले में गहरा जख्म हुआ है. उसे सेक्टर-6 जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हमले के बाद पति ने जहर खाकर जान दे दी.

ये भी पढ़ें: Charkhi Dadri News: 9 साल की दृष्टि ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, 1 मिनट में लिखे 54 सुंदर और आकर्षक शब्द

तेजधार हथियार से किया पत्नी पर हमला
पुलिस के अनुसार संतराम और विद्या देवी का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था. इससे गुस्से में आए संतराम ने विद्या के गले पर किसी तेजदार हथियार से हमला किया. इसके बाद खुद अज्ञात जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. संतराम 39 वर्ष का था. उसके दो बेटे और दो बेटियां हैं.

जहर खाकर की आत्महत्या
पड़ोसियों के मुताबिक संतराम शराब पीने का आदी था. वह अकसर शराब पीने के लिए पत्नी से पैसे मांगता था. जब पैसे नहीं मिलते थे तो लड़ाई-झगड़ा करता था. वह परिवार के साथ एक निर्माणाधीन घर, जिसे वे खुद ही बना रहे थे, वहीं रहते थे. संतराम काफी समय से खुद काम नहीं कर रहा था. शराब के लिए वह विद्या से पैसे मांगता था. शाम को उसकी बेटी आई और बताया कि पापा ने मम्मी के गले पर तेजधार हथियार से मारा है और खुद शराब पीकर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है.

घायल महिला का चल रहा इलाज
जानकारी के अनुसार विद्या नाम की महिला घायल हालत में लाई गई. उसके गले से खून बह रहा था, उसे सेक्टर 6 पंचकूला रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसीपी कालका जोगिंदर शर्मा और पिंजौर थाना प्रभारी कर्मवीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे. घायल विद्या का सेक्टर-6 इलाज चल रहा है.

Input: Divya Rani

Trending news