Chandigarh News: अंबाला में घर से कैश और जेवर लेकर महिला फरार, हिसार में मां-बच्चे लापता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1901098

Chandigarh News: अंबाला में घर से कैश और जेवर लेकर महिला फरार, हिसार में मां-बच्चे लापता

Chandigarh News: हरियाणा में दो अलग ही मामले सामने आए हैं. यहां अंबाला से एक महिला अपने बच्चों और पति के साथ फरार हो गई. वहीं हिसार से महिला अपने दोनों बच्चों के साथ लापता हो गई.

 

Chandigarh News: अंबाला में घर से कैश और जेवर लेकर महिला फरार, हिसार में मां-बच्चे लापता

Chandigarh News: हरियाणा के अंबाला से एक अलग ही मामला सामने आया है, यहां एक महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर घर से फरार हो गई. इस दौरान महिला अपने साथ अपने डॉक्यूमेंट, 18 हजार रुपये कैश और जेवर भी ले गई. मामले की शिकायत पति ने पुलिस को दी. पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि जब महिला घर छोड़कर गई थी तब उसका पति काम पर गया था, जोकि एक कंबाइन पर ड्राइवर का काम करता है. पीड़ित पति ने बताया कि वह गांव बटरोहन का रहने वाला है. उसके पास दो बच्चे हैं. उसकी पत्नी व बच्चे घर पर रहते थे. वह अपने काम के लिए नारायणगढ़ में कंबाइन पर गया हुआ था. 1 अक्टूबर को सुबह 10 बजे उसकी पत्नी बच्चों को छोड़कर घर से बिना बताए कहीं चली गई.

ये भी पढ़ें: Noida Crime News: बाइक चोर गैंग का हुआ पर्दाफाश, 12 बाइक समेत तीन गिरफ्तार

 

पीड़ित पति ने शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी दोनों बच्चों को घर छोड़कर कहीं चली गई. वहीं जाते वक्त अपने साथ आधार, पैन कार्ड, सोने के जेवर और 18 हजार रुपये कैश ले गई. वहीं पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी का नंबर भी बंद आ रहा हैं. उसने अपने स्तर पर तलाश कर ली, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला. मामले में नग्गल थाना पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हिसार से बच्चों के साथ गायब हुई मां
वहीं हिसार में भी कुछ इस तरह का ही मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर लापता हो गई. परिजन महिला व बच्चों की तलाश में भटक रहे हैं. महिला का फोन भी बंद आ रहा है. आजाद नगर थाना पुलिस ने तीनों की काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिले.

महिला के जेठ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके छोटे भाई की मौत हो चुकी है. उसके भाई की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ उनके पास ही रहती थी. वह देर शाम को अचानक घर से लापता हो गई. उसके दोनों बच्चे भी घर नहीं मिले. 

उसने बताया कि रातभर उनकी तलाश करने के बाद भी वो तीनों कहीं नहीं मिले. उन लोगों के गायब होने से पूरा परिवार परेशान है. महिला के जेठ ने घटना की शिकायत आजाद नगर पुलिस थाने में दर्ज करवाई है.

Trending news