Police Recruitment: चंडीगढ़ पुलिस में ASI की निकली बंपर भर्ती, इस तरह करें आवेदन
Advertisement

Police Recruitment: चंडीगढ़ पुलिस में ASI की निकली बंपर भर्ती, इस तरह करें आवेदन

Sarkari Naukri: चंडीगढ़ पुलिस में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकली हैं. इच्छुक युवा अपनी योग्यता के आधार पर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन 27 सितंबर से शुरू हो चुके हैं.

Police Recruitment: चंडीगढ़ पुलिस में ASI की निकली बंपर भर्ती, इस तरह करें आवेदन

Police ASI Recruitment 2022: पुलिस में भर्ती होने का सपना देख रहे युवाओं के लिए एक शानदार खबर है. बता दें कि चंडीगढ़ पुलिस में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पदों (Chandigarh Police ASI Recruitment 2022)  पर भर्ती निकली हैं. कोई भी युवा जो पुलिस में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के तौर पर भर्ती होना चाहता है तो वो अपनी योग्यता के आधार पर आवेदन कर सकता है. चंडीगढ़ पुलिस में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पदों पर 27 सितंबर से आवेदन शुरू हो गए हैं जो कि 20 अक्टूबर तक चलेंगे. इन पदों पर आप इनकी आधिकारिक वेबसाइट (cpasirectt2022) पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: डिक्लेयर हो गया CUET PG Result, ऐसे डाउनलोड करें स्कोरकार्ड

Chandigarh Assistant Sub-Inspector Recruitment 2022 में आप ऑनलाइन ही आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए पहले आपको चंडीगढ़ पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट (cpasirectt2022) पर जाना होगा. उसके बाद आप योग्यता अनुसार आवेदन कर सकते हैं. 

योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन या इसके समान कोई डिग्री होनी चाहिए. असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर पद के लिए कैंडिडेट की आयु कम से कम 18 और ज्यादा से ज्यादा 25 साल होनी चाहिए. इसमें आवेदन करने के लिए सरकार ने 27 सितंबर से 20 अक्टूबर तक की डेट दी है. साथ ही इसके लिए फीस 27 अक्टूबर 2022 तय जमा हो सकेगी.

आवेदन शुल्क
इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट्स को 800 रुपये शुल्क देने होंगी. वहीं ओबीसी और ईडब्ल्यूएस श्रेणी को शुल्क के रूप में 500 रुपये देने होंगे और एससी और एक्स सर्विसमैन को आवेदन के लिए कोई शुल्क नहीं देना है. इसके माध्यम से कुल 49 पद भरे जाएंगे.

सेलेक्शन
इन पदों पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन केवल एक ही एग्जाम के माध्यम से होगा, जो कि दो भागों में होगा. पहला भाग OMR सीट का होगा. यह 50 अंक का होगा. वहीं दूसरा भाग लिखित परिक्षा का होगा, यह भी 50 अंक का होगा.

Trending news