Charkhi Dadri: बिजली निगम के JE व फोरमैन ने ली 10 हजार रुपए रिश्वत, विडियो वायरल
Advertisement

Charkhi Dadri: बिजली निगम के JE व फोरमैन ने ली 10 हजार रुपए रिश्वत, विडियो वायरल

चरखी दादरी के लोहारू रोड निवासी एक महिला ने बिजली विभाग के जेई और फोरमैन पर 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. महिला भतेरी देवी उसके बेटे विकास कुमार ने बताया कि उन्होंने शहर के लोहारू रोड पर होटल कर रखा है और उनका निवास स्थान भी वहीं है.

Charkhi Dadri: बिजली निगम के JE व फोरमैन ने ली 10 हजार रुपए रिश्वत, विडियो वायरल

Charkhi Dadri: एक होटल पर लोड को लेकर छापेमारी करते हुए लोड कम करने की एवज में बिजली निगम के फोरमैन व जेई द्वारा 10 हजार रुपए की रिश्वत लेने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस विडियों में बिजली कर्मचारी 10 हजार रुपए लेते स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है. हालांकि बिजली कर्मचारियों द्वारा 50 हजार रुपए की डिमांड की गई थी. रिश्वत लेते बिजली कर्मियों की विडियो के साथ शिकायतकर्ता द्वारा एसपी को शिकायत सौंपी गई, जिसके आधार पर पुलिस ने बिजली निगम के फोरमैन व जेई के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

चरखी दादरी के लोहारू रोड निवासी एक महिला ने बिजली विभाग के जेई और फोरमैन पर 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. महिला भतेरी देवी उसके बेटे विकास कुमार ने बताया कि उन्होंने शहर के लोहारू रोड पर होटल कर रखा है और उनका निवास स्थान भी वहीं है. 26 दिसंबर को सुबह करीब सवा नौ बजे फोरमैन नवरत्न अपनी टीम लेकर उनके होटल पर छापा मारने पहुंचा था.

ये भी पढ़ें: ICC ODI Team of the Year 2023: आईसीसी ने रोहित शर्मा को दी वनडे टीम ऑफ द ईयर की कप्तानी, विराट का नाम भी लिस्ट में शामिल

महिला ने उन्हें बताया कि उन्होंने 12 दिसंबर को दस किलोवॉट लोड का आवेदन किया था और 20 दिसंबर को वो स्वीकृत हो चुका है. आरोप है कि फोरमैन ने जेई सुमित से मिलीभगत कर उनके होटल पर रेड मारी और फिर एलएल-1 न भरने की एवज में 50 हजार रुपये की रिश्वत मांगी. महिला ने बताया कि दस हजार रुपये उन्होंने जेई के चालक के किसी परिचित को दिए और इसकी वीडियो भी उनके पास है. वायरल विडियो व शिकायत पर सिटी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में सिटी पुलिस थाना प्रभारी राजकुमार ने कैमरे के सामने आने से मना करते हुए केस दर्ज होने की पुष्टि की है.
Input: Pushpender Kumar

Trending news