Charkhi Dadri News: पुलिस ने चोरी की ऑल्टो समेत 4 आरोपी किए गिरफ्तार, नंबर प्लेट बदलकर बेचना चाह रहे थे युवक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1831600

Charkhi Dadri News: पुलिस ने चोरी की ऑल्टो समेत 4 आरोपी किए गिरफ्तार, नंबर प्लेट बदलकर बेचना चाह रहे थे युवक

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी पुलिस ने रेवाड़ी से चोरी ग‌ई ऑल्टो गाड़ी सहित 4 नौजवान लड़कों को दादरी से गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये लोग गाड़ी का नंबर बदलकर बेचने की फिराक में थे.

 

Charkhi Dadri News: पुलिस ने चोरी की ऑल्टो समेत 4 आरोपी किए गिरफ्तार, नंबर प्लेट बदलकर बेचना चाह रहे थे युवक

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. स्पेशल स्टाफ दादरी पुलिस ने रेवाड़ी से चोरी ग‌ई आल्टो गाड़ी सहित 4 नौजवान लड़कों को दादरी से गिरफ्तार किया है. दादरी डीएसपी मुख्यालय अशोक कुमार ने आज प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि स्पेशल स्टाफ दादरी पुलिस ने रेवाड़ी से चोरी की गई आल्टो गाड़ी सहित 4 आरोपियों को दादरी शहर के सेक्टर 8 स्थित देवीलाल स्मारक के पास से गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें: Delhi Water Logging: हर बार की एक ही कहानी! दिल्ली-NCR हुआ पानी-पानी, लंबे जाम से लोग परेशान

 

डीएसपी मुख्यालय अशोक कुमार ने बताया कि आरोपी आल्टो गाड़ी पर नकली नंबर प्लेट लगाकर बेचने की फिराक में थे, जिसको नाकाम करते हुए दादरी स्पेशल स्टाफ पुलिस ने कामयाबी हासिल की है. आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा. मामले में गहनता से पूछताछ जारी है.
 
करनाल में नहर में मिला व्यक्ति का शव
करनाल के कछवा रोड पर स्थित पश्चिमी यमुना नहर में एक व्यक्ति का अर्ध नग्न अवस्था में शव बरामद हुआ है. व्यक्ति की उम्र लगभग 35 साल बताई जा रही है. उसके एक हाथ पर उमेश नाम भी लिखा हुआ है. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला और शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया.

मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी लखविंदर सिंह ने बताया कि व्यक्ति के शरीर पर टी शर्ट थी, जबकि एक हाथ पर उसके ओम गुदा हुआ है. पानी के कारण व्यक्ति का चेहरा बुरी तरह से गल चुका है. व्यक्ति के मुंह से पहचान नहीं हो पा रही है. देखने में शव 4 से 5 दिन पुराना लग रहा है, जो यमुनानगर की तरफ से करनाल में बहता हुआ आया है. सुबह सैर के लिए आए लोगों ने इस शव को देखा.

ग्रेटर नोएडा में हनुमानजी की मूर्ति हटाई
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी 14 एवेन्यू में बड़ा बवाल हो गया. लोगों के द्वारा स्थापित की गई हनुमानजी की मूर्ति रातों-रात हटाई गई. रात को लोगों ने पूजा की और सुबह हनुमानजी की मूर्ति गायब मिली. इसको लेकर निवासियों में भयंकर रोष है. पुलिस ने कहा कि पार्किंग की जमीन पर अस्थाई मंदिर बनाया हुआ था.

Input: Narendra Mandola

Trending news