Charkhi Dadri News: दादरी के सिविल अस्पताल गेट पर चाय की दुकान व घर के सामने रेहड़ी खड़ी करने को लेकर बीती रात हुई कहासुनी हत्या तक पहुंच गई.  विवाद के चलते 32 वर्षीय दुकानदार प्रवीन की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बीच-बचाव करने पहुंचे परिजनों के साथ भी मारपीट की गई. मृतक के शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाते हुए सिटी पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस व डाक्टरों पर हत्यारे की मदद करने का आरोप लगाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: गाजियाबाद से जेवर एयरपोर्ट तक रैपिड रेल को मिली मंजूरी, एक्वा लाइन के साथ होगी मर्ज


 


बता दें कि दादरी निवासी 32 वर्षीय प्रवीन कुमार सिविल अस्पताल के गेट के समीप चाय की दुकान चलाता था. वहीं उसने मकान बनाया हुआ है. उसके घर के पास बर्गर-चाऊमीन की रेहड़ी लगाने वाले युवक की कहासुनी हो गई. प्रवीन ने उक्त युवक को घर के बाहर रेहड़ी नहीं खड़ी करने की बात कही. इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी बढ़कर मारपीट तक जा पहुंची और बर्गर की रेहड़ी लगाने वाले युवक ने लाठी-डंडों से प्रवीन पर वार कर दिया. मारपीट में प्रवीन अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.


मृतक के भाई मनोज व लोकेश ने बताया कि रेहड़ी नहीं लगाने बारे कई बार बोला गया था. इस बारे नगर परिषद कार्यालय में भी शिकायत दी थी. बीती रात जब प्रवीन ने रेहड़ी हटाने की बात कही तो उस पर लाठी-डंडों से हमला करके हत्या कर दी. वहीं सिटी पुलिस थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि मामले की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और जांच की. जांच में सामने आया कि प्रवीन की पीट-पीटकर हत्या की गई है. इस संबंध में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.


Input: Pushpender Kumar